कोरोना से एक और यूपी पुलिस के दरोगा ने तोड़ा दम…

यूपी में कोरोना ने तबाही मचा रखी है. प्रदेश में हर दिन रिकॉर्ड मामले दर्ज किये जा रहे है. वहीं लगातार मौतों की संख्या में इजाफा हो रहा है. इसी बीच मेरठ कोरोना संक्रमित एक यूपी पुलिस के एक दरोगा ने दम तोड़ दिया है. दरोगा का नाम कामिल है जो काफी दिन से बीमार चल रहे थे और उनकी 40 के करीब बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें..अपनी शादी में दूल्हे ने किया ऐसा गुनाह मंडप से उठा ले गई पुलिस….

गले में दर्द की शिकायत थी

जानकारी के मुताबिक कामिल को तेज बुखार और गले में दर्द शिकायत थी. जिसके बाद कामिल को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी जांच की गई तो उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें आनंद अस्पताल में में भर्ती कराया गया. यहां पांच दिन तक इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

परिजनों ने किया जमकर हंगामा…

बता दें कि दरोगा कामिल की मौत पर परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया. इस दौरान उन्होंने अस्पताल प्रशासन पर इलाज में लापरवाही के गंभीर आरोप भी लगाए हैं. परिजनों का आरोप है कि समय पर वेंटिलेटर नहीं लगाने के चलते कामिल की जान गई है. दरोगा की मौत से गुस्साए परिजनों ने देर रात आनंद अस्पताल में जमकर बवाल मचाया.

टीपी नगर में तैनात थे दरोगा कामिल

मामले की जानकारी होने कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले को शांत कराने की कोशिश की. पुलिस ने इस दौरान मृतक दरोगा के परिजनों और अस्पताल प्रशासन से भी बातचीत की है. कामिल जिले के थाना टीपी नगर में तैनात थे.

#CoronaDeaths#meerutpolice#SubInspectorKamil#UttarPradeshmeerutuppoliceकोरोना से दरोगा की मौतदरोगा की मौतमेरठ पुलिसयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment