‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग शुरु, टाइगर के साथ ये अभिनेत्री होंगी लीड रोल में

मनोरंजन डेस्क– करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की तैयारी लंबे समय से चल रही है। जब से फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ हुआ है, और दर्शक इसके लिए बेहद उत्साहित हैं। अपनी फिल्मों में नए टैलेंट को मौका देने वाले करण इस बार भी नई कास्ट को इंट्रोड्यूस करने वाले हैं।

लेकिन इसके लीड में टाइगर श्रॉफ नज़र आएंगे। ‘सॉटी’ के फैंस के लिए खुशखबरी यह है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग देहरादून में ही हो रही है, बता दें कि इसके पहले पार्ट की शूटिंग भी वहीं हुई थी। कहानी स्कूल स्टूडेंट्स की होगी। शूटिंग शुरू होने की जानकारी टाइगर श्रॉफ ने दी है।

टाइगर ने सोशल मीडिया पर दो पिक्चर्स अपलोड करते हुए लिखा कि पुनीत मल्होत्रा सर की फ्रैंचाइज़ी को आगे ले जाना एक विशेषाधिकार है। इस अवसर के लिए बहुत धन्यवाद करण जौहर सर और धर्मा मूवीज़। बहुत सारा प्यार। दिन 1, सॉटी 2

‘सॉटी 2’ पांच वर्ष पहले आई फिल्म ‘सॉटी’ का ये दूसरा भाग है। पिछली फिल्म में आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन लीड रोल में थे। खबर है कि तिकड़ी के इस भाग में भी स्पेशल अपीरियंस होगा। इसके अलावा टाइगर के साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी लीड रोल में हैं और वे इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यु करने वाली हैं। फिलहाल फिल्म की बाकी कास्ट का खुलासा अब तक नहीं हुआ है।

Comments (0)
Add Comment