रेप के बाद छात्रा को दी खौफनाक सजा, मरते-मरते दर्ज कराया बयान

प्रतापगढ़ के कंधई थाने के चौपई गांव में किशोरी छात्रा की रेप (rape) के बाद हत्या का मामला सामने आया है। मृतका के पिता का आरोप है कि उसकी बेटी रात 11 बजे शौच के लिए खेत मे गई थी और सुबह लगभग 5 बजे बेहोशी की हालत में खेत में लगे सफेदा के पास मिली। जिसके बाद परिजन उसे उठाकर लाये और पूछताछ करने लगे इस दौरान बयान को मोबाइल में रिकार्ड भी किया गया।

ये भी पढ़ें..प्रिंसिपल की अय्याशी, विधवा महिला के साथ 2 साल तक करता रहा घिनौना काम

मृतका ने मरने से पहले गांव के ही कल्यान यादव का नाम ले सकी आगे कुछ बता पाती उसकी सांसे थम गई। तो वही इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी सुरेंद्र द्विवेदी का कहना है की एक लड़की मृत अवस्था मे अस्पताल लाई गई है, परिजन रेप (rape) के बाद हत्या करने का गांव के युवक पर लगा रहे है। हमारी पुलिस टीम गांव में जांच कर रही जिसमे परिजनों द्वारा मारने पीटने की बात सामने आ रही हालांकि अभी जांच पड़ताल चल रही है।

कहीं गैंगरेप तो नहीं…

पोस्टमार्टम कराया जा रहा है पोस्टमार्टम की रिपोर्ट और पुलिस की जांच के बाद मामला स्पष्ट हो जाएगा। अब बड़ा सवाल ये है कि खुले में शौच को गई किशोरी के साथ बलात्कर में सिर्फ कल्यान ही था या उसके और भी साथी थे, ये घटना रेप (rape) के बाद हत्या है या फिर गैंगरेप के चलते मौत।

यदि रात के 11 बजे शौच को निकली तो क्या परिजनों को पता नही था और यदि पता था तो रात में खोजने की कोशिश क्यो नही की। जबकि मृतका के शरीर मे जगह जगह चोटों के भी निशान है। पुलिस रेप के बाद हत्या और हॉरर किलिंग के बीच उलझी हुई है। फिलहाल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही घटना स्पष्ट हो सकेगी।

ये भी पढ़ें..यूपीः सपा के दिग्गज नेता बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे की Corona से मौत

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

Murder after rape in PratapgarhMurder of rapepratapgarh newsRape with student Record the statementछात्रा के साथ रेपप्रतापगढ़ न्यूजप्रतापगढ़ में रेप के बाद हत्याबयान दर्जरेप के हत्या
Comments (0)
Add Comment