पूर्व मंत्री पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा हुई लापता

न्यूज डेस्क — उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के एक कॉलेज में छात्राओं के यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा पिछले दो-तीनो दिनो से लापता है.

छात्रा के परिजनों की तहरीर के बाद अभी अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। बता दें यह कॉलेज पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद का है. परिजनों ने स्वामी चिन्मयानंद पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है.

दरअसल मामला एसएस कॉलेज का है जहां एलएलएम की छात्रा ने सोशल मीडिया पर बीते शुक्रवार को एक वीडियो जारी कर पीएम मोदी और सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई थी. वायरल वीडियो में पीड़िता ने स्वामी पर गंभीर आरोप लगाया था. वीडियो में उसने कहा, ‘संत समाज का एक बहुत बड़े नेता ने मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है. वो कहता है कि वो पुलिस, डीएम को जेब में रखता है. मेरे पास उस संन्यासी के खिलाफ साक्ष्य (सबूत) हैं. उसने कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर दी है.’

हालांकि पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. पीडित छात्रा के पिता ने स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ पुलिस में तहरीर देते हुए लड़कियों से शारीरिक शोषण, रेप और जान से मारने की धमकी जैसे संगीन आरोप लगाए हैं.

वहीं इस मामले में स्वामी चिन्मयानंद ने ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. उन्होंने पांच करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का मामला दर्ज करवाया है. उनका आरोप है कि उन्हें रुपये न देने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई है. इस संबंध में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Comments (0)
Add Comment