स्टोरी 4ः उर्वशी के इन सींस ने बॉलीवुड में मचाया धमाल… 

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड में वैसे तो कई अभिनेत्रियाँ हैं जो अपनी खूबसूरती के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं मगर इनमें उर्वशी रौतेला एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी सुंदरता और अभिनय के बल पर अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रही हैं।

उर्वशी बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म हेट स्टोरी 4 में नजर आने वाली हैं जिसमें उनकी छवि पिछली फिल्मों से एकदम अलग और हैरान कर देने वाली है। फ़िल्म के ट्रेलर से लेकर उसके सभी गानें लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें एन्जॉय कर रहे हैं।2018 की अक तक सबसे बोल्ड फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ देश भर में शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में मौजूद कुछ ख़ास दृश्यों के कारण इसे सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट दिया है। इस फिल्म में उर्वशी रौतेला का अंदाज अन्य फिल्मों से ज्यादा हॉट नजर आ रहा है।

फिल्म में उर्वशी ने कई हॉट इंटीमेट सीन दिए हैं जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा। फिल्म में उनके इस सिजलिंग अवतार को लोगो द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है जिसके चलते इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज होते ही करोड़ों व्यूज मिल गए थे।

बता दें कि बॉलीवुड की ‘हेट स्टोरी’ सीरीज़ की सभी फिल्में रोमांच, कामुकता और बदले की भावना से भरपूर होती हैं। फिल्म के निर्देशक विशाल पांड्या ने कहा कि फिल्म स्पष्ट रूप से सिर्फ व्यस्क दर्शकों के लिए है। ये न सिर्फ एक इरॉटिक फिल्म है, बल्कि इसकी कहानी फिल्म की हीरोइन के बदला लेने के विषय पर आधारित है।

Comments (0)
Add Comment