दोस्ताना क्रिकेट मैच में डीएम की टीम को एसपी की टीम ने हराया

बहराइच — इन्दिरा गाॅधी स्पोर्ट्स स्टेडियम बहराइच में फिट इण्डिया के तहत जिलाधिकारी एकादश व पुलिस अधीक्षक एकादश के बीच दोस्ताना क्रिकेट मैच खेला गया। जिलाधिकारी एकादश के कप्तान डीएम शम्भु कुमार व पुलिस एकादश के कप्तान एस.पी. डाॅ. गौरव के मैदान में पहुॅचने पर नगर मजिस्ट्रेट जय प्रकाश ने बैज लगाकर दोनों कैप्टन का स्वागत किया। टास से पूर्व दोनों कैप्टन ने एक दूसरे की टीम का परिचय प्राप्त किया। टास जीतकर जिलाधिकारी एकादश ने पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया।

निर्धारित 15 ओवर के मैच में जिलाधिकारी एकादश ने रविकान्त के 35 रन व कप्तान शम्भु कुमार के 11 रन के योगदान के सहारे मात्र 78 रन का लक्ष्य निर्धारित किया। एस.पी. एकादश की ओर से विकास सैनी ने 02 विकेट प्राप्त किये। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एस.पी. एकादश के ओपनर शमशाद व अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रवीन्द्र सिंह ने लाठी चार्ज करने के अंदाज में बैटिंग की शुरूआत की। ओपनर शमशाद के 51 व कप्तान गौवर ग्रोवर के नाबाद 14 रनों के सहारे पुलिस एकादश ने मात्र 12 ओवर में 89 रन बनाकर मैच अपनी झोली में डाल लिया। डीएम एकादश की ओर से अरूण तिवारी 01 विकेट प्राप्त करने में सफल रहे।

दौस्ताना मैच में अकील अहमद व प्रदीप गुप्ता ने निर्णायक की भूमिका निभायी। जबकि संचालन सरदार सजीत सिंह, क्रीड़ाधिकारी ए.आर. अंसारी व नगर मजिस्ट्रेट द्वारा किया गया।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

Comments (0)
Add Comment