उन्नाव में भाजपा विधायक के बाद अब सपा नेता पर भी लगा गैंगरेप का आरोप

उन्नाव– उन्नाव में भाजपा विधायक पर लगे रेप के आरोप के बाद अब एक सपा नेता पर भी गैंगरेप का आरोप लगा है। कोतवाली गंगाघाट की रहने वाली एक नाबालिक लड़की एसपी उन्नाव के सामने पेश हुई..

और अपने साथ हुए गैंगरेप की शिकायत की वहीएसपी उन्नाव के निर्देश पर तत्काल गंगाघाट कोतवाली में एक सपा नेता समेत तीन लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उन्नाव की राजनीतिक गलियारों में रेप के आरोपो की सुर्ख़ियों के बीच एक और मामला सामने आया जब गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी को नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवक गांव से बहला फुसला कर ले गया और उसे एक सपा नेता बीरेंद्र यादव के हवाले कर दिया।

जहाँ उसके साथ कई दिनों तक गैंगरेप हुआ। जिसके बाद आरोपियों ने कानपूर में अन्य महिला के साथ रह रहे पीड़िता के पिता के हवाले कर दिया। पीड़िता की माने तो आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही के बजाय उसके पिता ने ही उसके साथ अभद्रता की। जिस पर पिडिता कोतवाली गंगाघाट पहुच गई लेकिन उसकी किसी ने एक न सुनी और पीड़िता अंत में एसपी उन्नाव के पास तहरीर लेकर पहुच गई। जिस पर उन्नाव एस पी ने तीन आरोपियों पर गैंगरेप की धाराओ में मुकदमा दर्ज करवा दिया। वही पीड़िता के पिता पर भी आरोपियों का साथ देने का मामला दर्ज कर लिया गया। वही उक्त मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह ने बताया की मामला दर्ज कर लिया गया गया जांच कर उचित कार्यवाई की जायेगी।

(रिपोर्ट – अनुराज भारती , उन्नाव )

 

Comments (0)
Add Comment