भीषण सड़क हादसे में बेटे की मौत, दंपती लखनऊ रेफर

बहराइच–बहराइच-लखनऊ राजमार्ग पर हुए अलग-अलग तीन हादसों में दंपती समेत सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि दो वर्षीय मासूम की मौके पर ही मौत हो गई।

हुजूरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम प्रह्लादपुरवा निवासी रमजान (30) पुत्र सैफुद्दीन अपनी पत्नी रिजवाना (28), बेटी नूरशबा (5) और पुत्र नूरे (2) के साथ जरवलरोड थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रिठौरा तेलियनपुरवा रिश्तेदारी में गए हुए थे। यहां से शनिवार की सुबह अपने घर वापस लौट रहे थे। बहराइच-लखनऊ हाईवे के बरौलिया गांव के निकट नेपालगंज से कानपुर जा रही एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे दो वर्षीय नूरे की मौके पर ही मौत हो गई। नूरसबा को हल्की को चोटे आईं। जबकि रमजान और रिजवाना गंभीर रूप से घायल हो गईं।

सीएचसी मुस्तफाबाद से दोनों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मारुती कार के चालक गंगा कहार निवासी नेपालगंज को गिरफ्तार कर लिया। कार को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर बहराइच-लखनऊ हाईवे पर ही बरौलिया गांव के निकट ही बाराबंकी जनपद के रामनगर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव निवासी कुर्बान अली (40) अपनी पत्नी खतूजा (35) के साथ बाइक से बहराइच आ रहे थे। तभी चार पहिया वाहन को साइड देने के चक्कर में बाइक खड्ड में पलट गई। जिसमें दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

वहीं बाराबंकी के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के मिर्जापुर निवासी सुकरू (45) अपनी बेटी राजवंती (40) के साथ गजाधरपुर के खपुरवा स्थित ससुराल जा रही थी। बरौलिया गांव के पास ही गड्ढे में बाइक पलटने से दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सीएचसी मुस्तफाबाद में भर्ती कराया गया है।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

road accident
Comments (0)
Add Comment