SSP आवास पर तैनात सिपाही ने खुद को मारी गोली, मचा हड़कंप

पूरा देश एक ओर जहां कोरोना की जंग लड़ रहा है, वहीं दूसरी ओर दूसरो की सुरक्षा में सदैव तत्पर रहने वाले पुलिसकर्मियों की आत्महत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। कभी कोई पुलिसकर्मी (Soldier ) खुद को गोली मारकर लेता है तो कभी फांसी के फंदे से झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहा है। फिर चाहे कारण ड्यूटी को लेकर तनाव हो या पारिवारिक क्लेश।

ये भी पढ़ें..यूपी पुलिस के एक और सिपाही ने की आत्महत्या

अपनी ही राईफल से खुद को उड़ाया

एक ऐसा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एसएसपी के आवास पर तैनात सिपाही (Soldier ) ने अपने ही सरकारी राईफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे एसएसपी आवास परिसर में गोली चलने की आवाज सुनाई दी।

वहां तैनात पुलिसकर्मी (Soldier ) गोली चलने की आवाज की दिशा में दौड़े। कमरे में चिंटू पासवान घायल पड़ा था। आनन-फानन में उसे दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गर्दन पर तीन गोलियों के निशान

पुलिस सूत्रों के अनुसार, चिंटू की गर्दन पर तीन गोलियां लगने के निशान हैं। चिंटू अरवल जिले के करपी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। सूत्रों के मुताबिक, इसी महीने 24 तारीख को उसकी शादी होनी थी। जानकारी होते मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

वहीं बिहार के दरभंगा एसएसपी बाबूराम ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि आरक्षी चिंटू पासवान की किस परिस्थिति में मौत हुई है, इस घटना की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें..कानपुर में किशोरी को बंधक बना तीन युवकों ने किया गंदा काम

bihar-newsconstable did suicidecrime newsdeath gunnerhindi newsmoradabadmoradabad crime newsSSP आवास बिहारपुलिसकर्मी की खुदकुशी
Comments (0)
Add Comment