कानपुर में किशोरी को बंधक बना तीन युवकों ने किया गंदा काम

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक किशोरी को बंधक बनाकर गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि किशोरी को कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने बंधक बनाया फिर तीनों युवकों ने बारी-बारी उसके साथ रेप किया.

ये भी पढ़ें..चीनी सेना से हिंसक झड़प, एक अधिकारी व दो जवान शहीद

आरोपियों के चंगुल से छूट कर किशोरी घर पहुंची तो उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी. पीड़िता के परिजनों ने गोविंद नगर थाना पुलिस से मामले की शिकायत की. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दबिश दे रही है.

बता दें कि घटना गोविंद नगर थाना क्षेत्र के गुजैनी इलाके की है. पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी 16 साल की बेटी रविवार की रात घर के पीछे दुकान से सामान लेने गई थी. रास्ते में क्षेत्र के रहने वाला नीरज ठाकुर और उसके दो दोस्त उसे मिल गए. नीरज पूर्व परिचित है जो बेटी को कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने उसे रेलवे लाइन के पास एक सूनसान जगह पर ले गए.

जहां रात भर बंधक बनाकर तीनों ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया. सुबह तड़के किशोरी किसी तरह भागकर घर पहुंची तो उसने उन्हें अपने साथ हुई ज्यादती की दास्तां बयां की. जिसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस लड़की का मेडिकल कराने के साथ ही आरोपियों गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें..60 लाख की चरस के साथ दो मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार

kanapur policekanpur crime newskanpur gangrapeKanpur Newsteen aged girl gangraped by three
Comments (0)
Add Comment