एक करोड़ की चरस के साथ नेपाली तस्कर गिरफ्तार ,ऐसे करता था तस्करी

बरामद चरस को सीज कर आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

बहराइचः भारत-नेपाल सीमा पर एसएसबी व पुलिस जवानों ने गश्त के दौरान एक नेपाली तस्कर (smuggler) को पकड़ा है। उसके पास भारी मात्रा में चरस बरामद हुई है। बरामद चरस को सीज कर आरोपी(smuggler) को पुलिस ने जेल भेज दिया है। एसएसबी के मुताबिक बरामद चरस की कीमत एक करोड़ रुपये है।

रुपईडीहा में स्थित एसएसबी 42वीं वाहिनी के कार्यावाहक कमांडेंट शैलेष कुमार ने बताया कि नेपाल से चरस की खेप भारतीय क्षेत्र में आने की खुफिया जानकारी मिली थी। इस पर जमुनहा सीमा चौकी कोदिया के पिलर संख्या 341/13 के पास चौकी प्रभारी लालजी गरवा, सहायक उपनिरीक्षक हीरा सिंह, यशपाल, वीरेंद्र कुमार, आनंद थापा, भूपेंद्र हजारिका व पुलिस टीम के उपनिरीक्षक अमित कुमार सिंह, दुर्गेश कुमार संयुक्त गश्त कर रहे थे। इसी दौरान नेपाल सीमा से एक युवक भारतीय सीमा में प्रवेश करता दिखा। उसके पास बैग थी।

ये भी पढ़ें..जोगीरा सारा रा रा…पुलिस कर्मियों ने जमकर खेली होली

जवानों ने बैग की तलाशी ली तो उसमें नेपाली चरस बरामद हुई। इस पर उसे हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने बरामद चरस को सीज कर आरोपी को जेल भेज दिया है। उसकी पहचान नेपाल राष्ट्र के बांके जिला अंतर्गत वार्ड नंबर सात रानी तालाब निवासी संतोष गोड़िया के रूप में हुई है। एसएसबी के मुताबिक बरामद चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीश् बाजार में एक करोड़ दो लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें..3 साल पुरानी रंजिश दबंगों ने होली पर निकाली,कर डाला ये…

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

Comments (0)
Add Comment