सिंगर मीका सिंह पर लगा बैन,पाकिस्तान में दिया था परफॉर्मेंस

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर मीका सिंह पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देकर बुरी तरह फंस गए हैं.

ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन (AICWA) ने सिंगर मीका सिंह पर बैन लगा दिया है. ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर इसकी जानकारी दी है.

 बता दें कि मीका सिंह को बीते काफी दिनों से सोशल मीडिया पर गुस्साए फैंस का रिएक्शन झेलना पड़ा रहा था. पाकिस्तानी मीडिया ने बताया था कि 8 अगस्त को कराची में पूर्व पाकिस्तानी राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार के मेहंदी समारोह में मीका सिंह ने गाना गाया था. वहीं ऐसी भी खबरें आईं कि मीका का फरफॉर्मेंस देखने भारत का मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का परिवार भी मौजूद था.इसके अलावा शीर्ष नौकरशाहों, सेना और पुलिस के अधिकारियों और स्टार क्रिकेटर्स के परिवारों को भी इस कार्यक्रम में बुलाया गया था.

वहीं ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा, ‘मीका के मूवी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन कंटेंट प्रोवाइडर के साथ उनके सभी कॉन्ट्रैक्ट्स को बॉयकॉट करने का फैसला लिया गया है. इसके अलावा एसोसिएशन ने मीका की सभी फिल्मों, गाने और एंटरटेनमेंट कंपनी के साथ काम करने पर भी रोक लगाने का फैसला किया है.

 

यहीं नहीं उन्होंने कहा, ‘ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) को इस बात का ध्यान रखेगा कि इंडस्ट्री में कोई भी मीका सिंह के साथ काम नहीं करेगा. अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिए जाएंगे और उसे कोर्ट में पेश होना पड़ेगा’. उन्होंने कहा, ‘जब दोनों देशों के बीच का तनाव अपने चरम सीमा पर है, उस समय में मीका ने देश के गौरव से बढ़कर पैसों को ज्यादा अहमियत दी.

Comments (0)
Add Comment