शादी के बंधन में बंधे सिंगर अंकित तिवारी, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

मनोरंजन डेस्क — शादी के इस मौसम में सिंगर अंकित तिवारी भी एक से दो हो गए हैं. अंकित ने कानपुर की मैकेनिकल इंजीनियर पल्लवी से शादी कर खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की हैं.

वहीं अंकित की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में उन्हें बधाईयां दे रहे हैं.पल्लवी के साथ शादी की तस्वीर पोस्त करते हुए अंकित ने खूबसूरत सा कैप्शन देते हुए लिखा, ‘तुम मेरा आज हो और आने वाले सभी कल’. अंकित की शादी की तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड है कि उन्होंने पल्लवी शुक्ला से लव मैरिज की है या अरेंज मैरिज. कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि अंकित के लिए दुल्हन उनकी दादी ने ढूंढी है.

बताया जा रहा है कि अंकित की दादी पिछले साल अक्टूबर में कानपुर से दिल्ली जा रही थीं और ट्रेन में ही उनकी मुलाकात पल्लवी से हुई. पल्लवी से अंकित की दादी काफी इम्प्रेस हुईं और उनके सामने अंकित से शादी का प्रस्ताव रख दिया.पल्लवी और दादी की मुलाकात से तो साफ है कि अंकित की शादी पूरी तरह से अरेंज मैरिज है. आपको बताते चलें कि अंकित और पल्लवी की शादी कानपुर के होटल लैंडमार्क में हुई है.

अंकित की आवाज के सभी कायल है. उन्हेंने बॉलीवुड में अपने अभी तक के करियर में कई गानों को अपनी आवाज दी है. शादी से पहले अंकित ने सगाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए फैंस के साथ शादी की खुशखबरी साझा की थी. इसके बाद से फैंस उनकी शादी को लेकर काफी उत्साहित थे.

 

 

Comments (0)
Add Comment