जमीनी विवाद में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

हापुड़ः Shot गढ़मुक्तेश्वर गढ कोतवाली क्षेत्र के गांव बदरखा में दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर झगड़ा हुआ। जिसकी तहरीर देने दोनों पक्ष थाने पहुंचे और थाने पर तैनात उपनिरीक्षक पीतम सिंह ने दोनों पक्षों को दवाव बनाकर फैसला करा दिया गया।

ये भी पढ़ें..Lockdown: 3 मई के बाद ये होगा योगी सरकार का प्लान

वही आरोपी पक्ष ने पीड़ित परिवार को गोली (Shot) मारने की धमकी दी जिसे पुलिस ने नजरअंदाज करते हुए फैसला करा दिया गया। गुरुवार को शाम के समय फिर झगड़ा हुआ झगड़े में आलमगीर पुत्र शब्बीर उम्र 50 वर्ष की गोली (Shot) मारकर हत्या कर दी। पीड़ित परिवार के दोनों भांजे आमिर और शाहरुख में जानकारी देते हुए बताया 15 वर्ष पूर्व से वह अपनी नंनदसाल में रहते हैं जिनका जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा चल रहा था जिसमें थाने में तहरीर दी गई थी।

पुलिस की लापरवाही आई सामने

जब वह जंगल से आ रहे थे तो अजमत वे उसके दोनों साथियों ने गोली चला दी, गोली (Shot) लगने से आलमगीर को उठाकर थाने ले गए जहां पुलिस की लापरवाही नजर आई। पुलिस खानापूर्ति करती रही और उसे बाद में प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें..लॉकडाउन के बीच फिर सस्ता हुआ गैस सिलेंडर

वहीं थाना प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह तोमर ने जानकारी देते हुए बताया मृतक के परिवार की ओर से तहरीर आने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। जबकि पीड़ित परिवार ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस पीड़ित की तहरीर के आधार पर पहले कार्य करती तो इतना बड़ा हादसा होने से दब सकता था।

ये भी पढ़ें..coronavirus: यूपी में फूटा कोरोना बम, आगरा में एक दिन मिले सबसे ज्यादा मरीज

(रिपोर्ट- विकास कुमार, हापुड़)

Hapur newsmurder
Comments (0)
Add Comment