कानपुर एनकाउन्टर पर बनेगी शॉर्ट फिल्म, ये निभाएंगे विकास दुबे का किरदार

फिल्म एक घंटे की होगी।

कानपुर के कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे पर शॉर्ट फिल्म बनाने की तैयारी है। फिल्म का निर्देशन क्राइम सीरियल ‘मुजरिम कौन’ बना चुके नोएडा के रऊफ अहमद सिद्दीकी करेंगे। फिल्म में विकास की भूमिका मेरठ के रहने वाले ऐक्टर कासिफ अली निभाएंगे।

यह भी पढ़ें-यूपी का एक और हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, इस पार्टी से लड़ चुका है चुनाव

उत्तर प्रदेश के कानपुर में यूपी पुलिस के एक सीओ समेत 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले गैंगस्टर विकास दुबे पर शॉर्ट फिल्म बनने की तैयारी है। मुठभेड़ में मारे जाने के बाद विकास दुबे को लेकर जेकेके फिल्म प्रोडक्शन शॉर्ट फिल्म बनाएगा। फिल्म में विकास दुबे की भूमिका मेरठ के कलाकार कासिफ अली उर्फ बिग बॉस निभाएंगे। फिल्म एक घंटे की होगी।

फिल्म का निर्देशन क्राइम सीरियल ‘मुजरिम कौन’ बना चुके नोएडा के रऊफ अहमद सिद्दीकी करेंगे। रऊफ सिद्दीकी ने कहा कि फिल्म की शूटिंग 15 अगस्त के बाद मेरठ, फिल्म सिटी नोएडा (गौतमबुद्धनगर) गाजियाबाद, और मुजफ्फरनगर जिलों में होगी। फिल्म के लिए कलाकारों का चयन शुरू कर दिया गया है। मेरठ के कासिफ अली उर्फ बिग बॉस फिल्म में विकास दुबे की भूमिका निभाएंगे। सिद्दीकी ने बताया कि काफिस उनके साथ पहले भी काम कर चुके हैं।

निर्देशक ने बताया कि शूटिंग के लिए इस तरह की लोकेशन देखी जाएगी, जो असली लगे। सिद्दीकी ने कहा कि मेरठ और मुजफ्फरनगर में एसएसपी रहे नवनीत सिकेरा को लेकर भौकाल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर मोदी, पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता को लेकर क्वीन और पूर्वांचल के बाहुबलियों पर रक्तांचल आदि वेब सीरीज कई प्रोडेक्शन की तरफ से पहले बन चुकी हैं इसलिए उन्हें विकास दुबे पर फिल्म बनाने का प्लान सूझा।

'मुजरिम कौन'actordirectorgangasterjaylalitaKanpur encounterlocationNoidapm modiproductionqueenrollshootingshootoutshort filmvikas dubayऐक्टर कासिफ अलीक्राइम सीरियलनवनीत सिकेरामुजफ्फरनगरमेरठवेब सीरीज
Comments (0)
Add Comment