‘बिग बॉस’ से बाहर आते ही शेफाली ने किया बड़ा खुलासा

मनोरंजन डेस्क — टीवी का सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 अंतिम चरणों में है और सभी कंटेस्टेंट में जीतने की होड़ मची हुई है. हर दिन घर में कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है.वहीं इस हफ्ते शेफाली जरीवाला कम वोट के चलते बिग बॉस के घर से बाहर हुई हैं.

वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर एंट्री लेने वाली शेफाली घर में अकसर चर्चा का विषय बनीं रहती थी. फैमली राउड में पति पराग के आने के बाद को थोड़ी एक्टिव दिखाई देने लगी थीं, लेकिन शेफाली का सफर ज्यादा दिन और नहीं चल सका और दर्शकों ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया.

दरअसल शेफाली और आसिम रियाज का झगड़ा हमेशा चर्चा में रहा,वहीं बाहर आने के बाद आसिम पर जमकर भड़कीं. शेफाली जरीवाला का आसिम को लेकर गुस्सा घर से बाहर आने के बाद भी दिखाई दिया.

उन्होंने कहा कि ‘जब मैंने बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री थी तब आसिम मेरे बहुत ही अच्छे दोस्त थे, लेकिन इसके बाद मुझे इस बाद का एहसास हुआ कि वो मुझे धोखा दे रहा हैं. दोस्त बोलकर वो मेरे साथ धोखा करते रहे, मेरा भरोसा तोड़ा और मेरे साथ बदतमीजियां शुरू की. उन्होंने कहा कि सिर्फ मेरे साथ ही नहीं बाकि घरवालों के साथ भी उनका बर्ताव अच्छा नहीं है.

आपको बता दें कि घर में हुई बहस को लेकर आसिम ने सेफाली के पति को टारगेट करते हुए उन्हें नल्ला शब्द से संबोधित किया था, जिसका जिक्र सलमान खान ने भी किया.

शेफाली ने सिद्धार्थ की जमकर तारीफ

शेफाली ने सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए कहा कि आसिम की कोई गेम नहीं है. वो तभी दिखाई देते हैं जब सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ते हैं. उनका कोई मुद्दा नहीं है. उन्होंने कहा कि जहां तक बात सिद्धार्थ कूल हैं. उनकी घर में सभी के साथ इक्वेशन हैं. आसिम सुर्फ उन्हें पोक करता है. उन्होंने कहा कि मेरे जैसा कूल व्यक्ति आसिम जैसे इंसान से परेशान हो गया, तो सोचिए वो कितना इरिटेटिंग होगा.

Comments (0)
Add Comment