अर्धनग्न हालत में जली हुई मिली छात्रा, इलाज के दौरान तोड़ा दम…

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर डिग्री कॉलेज से लापता छात्रा अधजली हुई हालत में निर्वस्त्र पाई गई है। छात्रा की नाजुक हालत को देखते हुए उसे लखनऊ रेफर किया गया।

छात्रा के साथ क्या घटना घटी है पुलिस तफ्तीश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि छात्रा का उसके कॉलेज से करीब 10 किलोमीटर दूर हाईवे पर मिला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें..1 अप्रैल से 5 अप्रैल तक सख्त लॉकडाउन लगाने का आदेश, दुकानें रहेंगी बंद…!

हाइवे पर मिली थी अधजली युवती…

बताया जा रहा है कि ग्रामिणों ने थाना तिलहर क्षेत्र के नेशनल हाइवे 24 पर नगरिया मोड़ के पास युवती को अधजली हालत में पड़ा हुआ देखा। इसके बाद ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। युवती को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबिक युवती जलालाबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली है और शाहजहांपुर डिग्री कॉलेज में बीए की छात्रा है। सुबह वह अपने पिता के साथ कॉलेज आई थी और अचानक कॉलेज से लापता हो गई। उसकी काफी तलाश की गई, लेकिन वह नहीं मिली। बाद में वह कॉलेज से तकरीबन 10 किलोमीटर दूर नेशनल हाइवे के किनारे खेत में निर्वस्त्र हालत में गंभीर रुप से जली हुई।

जांच में जुटी पुलिस…

फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि वह यहां तक कैसे पहुंची और उसके साथ का घटना हुए।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Shahjahanpur CrimeShahjahanpur Rape CaseStudent Found Burntuttar pradeshUttar Pradesh Crime
Comments (0)
Add Comment