लखनऊ के होटल में सीरियल किलर के साथ मुर्गा पार्टी कर रही थी दिल्ली पुलिस, दबोचे गए

लखनऊ–दिल्ली पुलिस की मिलीभगत से सीरियल किलर सोहराब को लखनऊ के ऐशबाग स्थित एक होटल में मौज-मस्ती करते दबोचा गया। दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात माफिया शोहराब को कल लखनऊ की गैंगस्टर कोर्ट में होने वाली पेशी के लिये लाया गया था।

कुख्यात बदमाश सोहराब पेशी से पहले ही लखनऊ के ऐशबाग स्थित एक निजी होटल में दिल्ली पुलिस के साथ ऐश करता पाया गया। सोहराब की कानपुर में पेशी के बाद लखनऊ में गुरुवार को थी पेशी। पेशी से पहले ही ऐशबाग के श्री होटल में दिल्ली पुलिस के साथ ऐश कर रहे सोहराब को नाका हिंडोला पुलिस ने धर दबोचा। पता चला कि श्री होटल के स्टैंड संचालक सोनू रावत ने उसके लिए बिना आईडी के बुक कराए थे होटल में 3 कमरे। होटल के 201, 202 और 206 की बुकिंग पर दो कमरों में दिल्ली पुलिस के 6 पुलिसकर्मी रुके थे जबकि रूमनम्बर 206 में सोहराब अपनी पत्नी और बहन के साथ दरबार लगाकर बैठा था। सूचना मिलते ही एसपी वेस्ट की टीम ने गैंगस्टर सोहराब को होटल में धर दबोचा और दिल्ली पुलिस के 1 एएसआई, 1 हेड कांस्टेबल, 4 कांस्टेबल हिरासत में लिए गए।

कानपुर के अदालत में पेशी के बाद सोहराब को लेकर दिल्ली पुलिस लखनऊ पहुंच गई जहां उसे कोर्ट में पेश होना था। लखनऊ पुलिस को बिना सूचना दिए होटल में गैंगस्टर सोहराब को मुर्गा पार्टी करवा रही थी।

serial killer
Comments (0)
Add Comment