सीनियर IAS अफसर अजय कुमार सिंह का निधन, CM ने दी श्रद्धांजलि

(MLC) चुनाव की मतगणना के दौरान वाराणसी में तैनात ऑब्जर्वर आईएएस अजय कुमार सिंह की अचनाक तबीयत ख्रराब हुई थी

यूपी के विधान परिषद सदस्य (MLC) के चुनाव की मतगणना के दौरान
वाराणसी में तैनात ऑब्जर्वर आईएएस अजय कुमार सिंह की तबीयत ख्रराब हुई थी. शनिवार सुबह अजय कुमार सिंह ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें..अभी-अभीः बॉलीवुड व पंजाबी सिंगर मीका सिंह का…

बता दें कि मतगणना के दौरान अजय सिंह की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल के सीसीयू में वेंटीलेटर पर रखा गया था. डॉक्टर लगातार प्रयास में थे कि अजय सिंह की तबीयत थोड़ी बेहतर हो, ताकि उन्हें एयर लिफ्ट कर दिल्ली भेजा जा सके. लेकिन ऐसा हो नहीं सका.

1999 बैच के सीनियर अफसर थे अजय सिंह..

वर्ष 1999 बैच के सीनियर आईएएस अफसर अजय कुमार को वाराणसी में खंड शिक्षक निर्वाचन में मतगणना के दौरान सुबह 8 बजे हार्ट अटैक होने के बाद आनन-फानन में शुभम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. पहले तो उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाने का निर्णय लिया गया, लेकिन उनकी सेहत में कोई सुधार न होता देख वाराणसी में ही इलाज करने की बात हुई.

सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि

उधर आईएएस अजय सिंह की मृत्यु की जानकारी मिलने पर लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टीम-11 की बैठक के दौरान अपने अधिकारियों के साथ श्रद्धांजलि दी. मुख्यमंत्री ने शोकाकुल परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की.

ये भी पढ़ें..प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को कोहली ने उल्टा लटकाया ! तस्वीरें हुई वायरल…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

#stateCardiac ArrestCircuit House VaranasiElection Observer in VaranasiIAS OfficerIAS Officer Ajay Kumar Singhlucknowlucknow-city-common-man-issuesMLA Teachers and Graduate Seat ElectionNeena SharmanewsUP CommonmanIssueUP MLC Electionup newsvaranasi news
Comments (0)
Add Comment