नगर पालिका की हालत देख बिफर पड़े डीएम साहब

एटा–खबर एटा से है जहां नगर पालिका कार्यालय का डीएम सुखलाल भारती ने औचक निरीक्षण किया है। निरीक्षण के दौरान डीएम ने नगर पालिका कार्यालय मैं ढेरों अनिमिताये पाई है और नगर पालिका मार्केट बनने से पहले ही आवंटन का मामला भी सामने आया है।

एटा की नगरपालिका में उस समय हड़कंप मच गया जब डीएम सुखलाल भारती एडीएम प्रशासन के पी.सिंह के साथ और अचानक निरीक्षण करने पहुंचे। डीएम के निरीक्षण के दौरान नगर पालिका के कई कर्मचारी नदारद मिले। बताया जा रहा है कि एक कर्मचारी ने तो सारी हदें ही पार कर दी। बिना उपस्थिति रजिस्टर में ही अपनी उपस्थिति भर दी। भर्ती कर्मचारी का नाम मेघ सिंह बताया जा रहा है। वह यहां पर सफाई निरीक्षक कर के पद पर तैनात है। इसके अलावा कार्यालय में लिपिक पद पर तैनात जसवीर सिंह भी अनुपस्थित मिले जिसके बाद डीएम ने दोनों कर्मचारियों को निलंबित करने के आदेश जारी कर दिए।

निरीक्षण के दौरान डीएम सुखलाल भारती को पूरे नगर पालिका परिसर में जगह-जगह गंदगी दिखाई पड़ी ।जिसके बाद उन्होंने नगरपालिका अध्यक्ष मीरा गांधी के पति व पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष राकेश गांधी को जमकर फटकार लगाई और कहा जब नगरपालिका कार्यालय में ही इतनी गंदगी है तो आप लोग नगर को क्या साफ रखोगे।चैयरमेन प्रतिनिधि पूर्व चैयरमेन राकेश गांधी से नाराजगी दिखाते हुए सफाई व्यवस्था को गंभीरता से लेने और गंदगी को दूर करने के कड़े निर्देश दिए।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

seeing the condition of the municipality
Comments (0)
Add Comment