जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया, मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर–जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच सुबह करीब साढ़े 5 बजे मुठभेड़ शुरू हो गई. सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादी को ढेर कर दिया है.

यह भी पढ़ें-यूपीः चलती कार में दरिंदगी, इस हाल में मिली युवती

ये मुठभेड़ शोपियां के सुग्गू हेंधामा इलाके में चल रही है. सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम इस ऑपरेशन को अंजाम दे रही है. जिसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस, 44 आरआर और सीआरपीएफ शामिल है.

बता दें कि शोपियां में तड़के शुरू हुई मुठभेड़ में दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है. हालांकि सुरक्षाबल आतंकियों को चारों तरफ से घेर चुके हैं इसीलिए आतंकियों का बचना नामुमकिन है.

एक टॉप पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की है कि सुरक्षाबलों की एक संयुक्त टीम और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है और इनपुट के मुताबिक 2-3 आतंकवादी सुरक्षाबलों ने घेर लिए गए हैं.

चर्चित सेक्स कांड: फरार विधायक अरुण यादव की 10 एकड़ जमीन होगी जब्त

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि जब सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने संदिग्ध स्थान को घेरा, तो छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. इसका मुंहतोड़ जवाब दिया गया और एनकाउंटर शुरू हो गया. हालांकि आतंकवादियों को पहले आत्मसमर्पण करने का मौका भी दिया गया था. लेकिन वो नहीं माने और फायरिंग कर दी.

बता दें कि बीते एक सप्ताह में शोपियां जिले में यह तीसरी मुठभेड़ है. जिले में पिछली दो मुठभेड़ों में 9 आतंकवादी मारे जा चुके हैं. पुलिस के मुताबिक इनमें से तीन कमांडर थे, जो हिजबुल मुजाहिद्दीन संगठन के थे.

armyencounterencounter between security forces and terroristsjammu kashmirsecurity forcesshopiyan
Comments (0)
Add Comment