ओह ! ये क्या कर दिया सारा ने मच गया बवाल

अभिनेत्री सारा मां के साथ वाराणसी में कर रही है फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी मां अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ वाराणसी में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इस दौरा समय निकाल कर बाबा विश्वनाथ दर्शन करने मंदिर पहुंची.जिसके बाद से वह विवादों में घिर गई हैं.

दरअसल यह विवाद तब बढ़ गया गया, जब ये खबर आई कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बाबा विश्वनाथ का दर्शन करते हुए षोडशोपचार पूजन किया. साथ ही शिवलिंग को स्पर्श किया.

यही नहीं, ये पूजन और स्पर्श उस वक्त का बताया जा रहा है, जब मंदिर का गर्भगृह बंद रहता है. यानी निषेध समय में पूजन. जिसको लेकर काशी के साधु संतों और विद्धानों ने आपत्ति जताई है.वहीं काशी विद्वत परिषद के डॉ रामनारायण दिवेदी का कहना है कि अगर पुजारियों ने स्पर्श दर्शन कराया है तो ये गलत हुआ है. मंदिर प्रशासन को फौरन इस मामले का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करना चाहिए.

उधर इंस्टाग्राम पर सारा अली खान ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनके माथे पर त्रिपुंड लगा है और गले में माला है. इसके साथ ही सारा ने विश्वनाथ मंदिर गली से यहां की खूबियां और आनंद का वर्णन करते हुए वीडियो में काशी का महत्व बताया है. यही नहीं सारा ने विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती में भी शामिल हुईं और गंगा पूजन किया. हालांकि विवाद छिड़ने के बाद मंदिर प्रशासन इस पर कुछ भी बोलने से बचता दिख रहा है.

ये भी पढ़ें.. मोदी का यह मंत्री हुआ कोरोना का शिकार ! मरीज के संपर्क में आए थे नेता जी…

ये भी पढ़ें.. हरियाणवी डांसर सपना चौधारी ने गुपचुप की सगाई? जानें कौन बन रहा है ‘दूल्हा’

Comments (0)
Add Comment