शाहरुख की जवान में ‘संजू बाबा’ की हुई एंट्री, पहली बार दोनों स्टार एक साथ आएंगे नजर

बॉलीवुड के ‘किंग खान’ माने जाने वाले शाहरुख खान की ‘पठान’ इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई है। ‘पठान’ का भूत लोगों के सिर से अभी तक उतरा नहीं है. इस फिल्म को लोगों ने देखा ही नहीं, बल्कि एक त्योहार के रुप मे मनाया है. इस फिल्म को केवल भारत में ही नहीं ,बल्कि दुनियाभर में खूब सराहा गया है. शाहरुख ‘पठान’ के बाद अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं. फिल्म को लेकर अपडेट सामने आते रहते है. वहीं एक और बड़ी आपडेट सामने आई है जिसके मुताबिक ‘जवान’ में बॉलीवुड के ‘संज्जू बाबा’ यानी संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें..ट्रेन के टॉयलेट में रोक कर बैठा हूं… पानी नहीं है, शख्स की शिकायत पर रेलवे ने दिया ये जवाब

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिग्गज एक्टर संजय दत्त इस फिल्म में नजर आएंगे. दरअसल काफी समय से इस बात को लेकर दुविधा थी कि क्या जवान में संजय की एंट्री होगी, मगर अब इस बात की पुष्टि हो गई है. सुत्रों के मुताबिक, शाहरुख खान की इस फिल्म में संजय दत्त का गेस्ट अपीयरेंस होगा. फिल्म की कास्टिंग में साउथ और बॉलीवुड स्टार्स का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा.

इस फिल्म मे उनका कैमियो होगा, लेकिन एक्टर की यह छोटी सी अपीयरेंस से ही फिल्म पर काफी असर शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ की बात करें तो इसमें संजय और शाहरुख के अलावा, विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और दीपिका पादुकोण जैसी दमदार एक्ट्रेस नजर आएंगी. बता दें कि यह फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन साउथ के जाने माने डायरेक्टर एटली कर रहे हैं.

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

"शाहरुख खानBollywood newsEntertainment Newsjawan filmSanjay Duttsanju babaShahrukh Khanजवान फिल्मबॉलीवुड न्यूजमनोरंज न्यूजसंजय दत्तसंजू बाबा
Comments (0)
Add Comment