सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने खोली बिग बॉस 13 की पोल,विजेता का नाम किया उजागर

मनोरंजन डेस्क — टीवी का सबसे चर्चित रियालटी शो बिग बॉस 13 इन दिनों अपने आखिरी पड़ाव पर चल रहा है. शो के फिलाने कुछ दिन ही बचे है. वहीं घर वालों के बीच शो जीतने की जंग आपस में छिड़ी हुई है.जबकि दर्शक अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट कर रहे हैं. बिग बॉस 13 का विनर इस बार कौन होगा. हर किसी के मन यही सवाल है.

इस बार टक्कर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर दोनों के फैन्स के बीच में भी कांटे की टक्कर रहती है. इसी बीच शो के होस्ट सलमान खान के बेहद ही करीबी शख्स ने शो के विजेता के नाम का खुलासा कर दिया है.

दरअसल वो सख्स कोई और नहीं बल्कि सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा है.उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि इस बार शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला होंगे. इसका खुलासा सोशल मीडिया पर बिग बॉस के फैन पेज पर मिली है. उस पोस्ट के मुताबिक शेरा ने कहा,’सिद्धार्थ शुक्ला मेरा पसंदीदा है. यदि मैं किसी लड़की या महिला के पास उनका फेवरेट कंटेस्टेंट पूछूं तो वो सिद्धार्थ शुक्ला का ही नाम लेंगी. दर्शकों के मुताबिक सिद्धार्थ को हरा पाना नामुमकिन है.’

शेरा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि आप किसी से भी पूछ लो हर कोई विनर के लिए सिद्धार्थ शुक्ला का नाम ले रहा है.शेरा ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला को हरा पाना बाकी प्रतियोगियों के लिए काफी मुश्किल होगा. शेरा का ये बयान सुनने के बाद कहा जा सकता है कि टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड दुनिया से जुड़े लोग भी सिद्धार्थ शुक्ला को विनर के रूप में देखना चाहते हैं.

बता दें कि इन दिनों बिग बॉस 13 में मात्र 7 खिलाड़ी बचे हुए हैं. अब इस शो की ट्रॉफी किसी कंटेस्टेंट के हाथ में लगती है ये तो 15 फरवरी को ही पता चलेगा.

Comments (0)
Add Comment