BJP नेता की हत्या का खुलासा,दो सगे भाइयों ने दिया था वारदात को अंजाम,ये थी वजह

11 दिन पूर्व भाजपा नेता व सभासद धारा सिंह की हत्या को बाइक सवार बदमाशों ने दिया था अंजाम

सहारनपुर — यूपी के सहारनपुर जिले में 11 दिन पूर्व हुए भाजपा नेता धारा सिंह हत्याकांड का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले दोनों अभियुक्त गिरफ्तार कर लिया गया है जो आपस में सगे भाई हैं.पुलिस ने अभियुक्तों के पास से एक पिस्टल, एक अवैध तमंचा व एक बाइक भी बरामद की.

इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए एडीजी मेरठ जोन प्रशांत कुमार ने बताया कि सहारनपुर पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले दोनों अभियुक्तों कंवरपाल व रविंद्र पुत्र सत्यपाल निवासी ग्राम मथुरा थाना चरथावल जनपद मुजफ्फरनगर को देवबंद क्षेत्र में साईं धाम के पास से गिरफ्तार कर लिया है. ये दोनों सगे भाई हैं. पूछताछ में हत्याकांड के बार में हत्यारोपियों ने चौकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि मृतक धारा सिंह चीनी मिल में गन्ने की ढुलाई का ठेका लेता था और वह दोनों भाई भी गन्ने की ढुलाई का ठेका लेते थे.

लेकिन बाद में धारा सिंह ने उनके ठेके को निरस्त कराकर स्वयं उस ठेके को अपने नाम करा लिया था. जिस कारण उन्हें व्यवसाय में काफी आर्थिक नुकसान हुआ था. हालांकि इसके बाद भी कई ठेके उन्होंने अपने नाम कराए लेकिन धारा सिंह ने हर बार उनके ठेके निरस्त कराकर खुद ले लिए थे और उन्हें गन्ने की ढुलाई का काम नहीं करने दे रहा था. जिससे वह मानसिक रूप से काफी परेशान थे. जिस कारण उन्हों ने यह कदम उठाया और धारा सिंह की हत्या कर दी.

बता दें कि सहारनपुर के देवबंद में 12 अक्टूबर को भाजपा नेता व सभासद धारा सिंह पुत्र भोपाल सिंह निवासी कमला विहार, चीनी मिल पर ड्यूटी के लिए जाने को जैसे ही घर से निकले थे तभी रंखंडी फाटक के पास दो बाइक सवार बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्यारे मौके से फरार हो गए थे. भाजपा नेता की हुई हत्या ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी थी और घटना के खुलासे को लेकर लगातार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अपनी टीम के साथ देवबंद में कैंप कर रहे थे.

bjpdara singhhtya ka khulasasaharanpur
Comments (0)
Add Comment