रॉयल्स के ये दिग्गज धुरंधर श्रेयस अय्यर की टीम पर पड़ सकते हैं भारी, जानें टीम में क्या हुए बदलाव

आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में श्रेयस अय्यर की अगुवाई में केकेआर की टीम अपने शानदार प्रदर्शन से टॉप पर बनी हुई थी।

आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में श्रेयस अय्यर की अगुवाई में केकेआर की टीम अपने शानदार प्रदर्शन के साथ अंक तालिका में टॉप पर बनी हुई थी। लेकिन पिछले दो मैचों में लगातार हार मिलने से टीम का आत्मबल थोड़ा डगमगाता हुआ नजर रहा है। वहीं आज केकेआर की टीम श्रेयस अय्यर की अगुवाई में राजस्थन रॉयल्स के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। बता दें कि लगातार दो मैचों में मिली हार के बाद आज के मैच को जीत कर केकेआर की टीम टीम तीन जीत के साथ अंक तालिका में मध्य स्थान पर बनी हुई।

जीत कर अंक तालिका में रहना चाहेगी केकेआर:

IPL के इस सीजन के शुरुआत में केकेआर की टीम ने चार में तीन मैच जीतकर सत्र का शानदार आगाज किया था। लेकिन लगातार दो हार मिलने की वजह से केकेआर अंक तालिका में शीर्ष चार स्थान से नीचे आ गया है। वहीं केकेआर को जीतने के लिए अपने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में सुधार करना होगा। सिर्फ टीम में रसेल को छोड़ कोई भी खिलाड़ी का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं दिख रहा है। रसेल केकेआर के लिए अभी तक खेले गए छह मैचों में 179 रन के साथ मौजूदा समय के शीर्ष स्कोरर बल्लेबाज हैं। उसके अलावा कप्तान श्रेयस अय्यर छह मैचों में एक अर्धशतक के साथ कुल 151 रन ही बना सके है।

अय्यर की टीम पर भारी पड़ सकते हैं चहल:

बता दें कि इस आईपीएल राजस्थान की टीम शानदार प्रदर्शन करते हुए टॉप पर बनी हुई है। इसके अलावा RR की टीम के गेंदबाज चहल पांच मैचों में 12 विकेट के साथ शानदार लय में है। उन्होंने इस दौरान सिर्फ 6।80 के औसत रन दिये है। दूसरी तरफ अनुभवी रविचंद्रन अश्विन की लय RR के लिए चिंता का विषय बनी हुई है। उन्होंने अभी तक के पांच मैचों में सिर्फ एक विकेट लिए है। इसके अलावा राजस्थान के तेज गेंदबाजी में न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट (4 मैचों में 7 विकेट) का टीम के दूसरे गेंदबाजों ने अच्छा साथ दिया है।

केकेआर टीम की प्लेइंग-11

श्रेयस अय्यर (कप्तान), एरॉन फिंच, वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, शेल्डन जैक्सन (विकेटकीपर), सुनील नरेन, पैट कमिंस, उमेश यादव और वरुण चक्रवर्ती।

राजस्थान रॉयल्स प्लेइंग-11:

संजू सैमसन (कप्‍तान), जोस बटलर, यशस्‍वी जायसवाल, देवदत्‍त पडिक्‍कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, नवदीप सैनी, ट्रेंट बोल्‍ट, प्रसिद्ध कृष्‍णा और युजवेंद्र चहल।

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

IPL 2022 Latest NewsIPL Match PreviewKKRkolkata knight ridersrajasthan royalsRajasthan Royals vs Kolkata Knight RidersRRRR vs KKRRR vs KKR PreviewSanju SamsonShreyas IyerToday IPL Match Preview
Comments (0)
Add Comment