SSP ऑफिस के सामने जान जोखिम में डाल मासूम दिखाती रही तमाशा, पुलिस भी बनी तमाशबीन

एटा–सूबे के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ नॉनिहालो को भविष्य को लेकर कितने ही चिंतित क्यों ना हो लेकिन उनके अधिकारी उन्हें फर्जी आंकड़े देकर पलीता लगा रहे है।

एक मासूम बच्ची अपनी जान जोखिम में डालकर लोगो का मनोरंजन करके अपने इस पेट की भूख मिटाने के लिए एटा एसएसपी कार्यालय के सामने किस तरीके से 2 जून की रोटियों का जतन कर रही है ये किसी सरकार के नुमाइंदों को नजर नही आता, लेकिन सरकार योजनाओ पर करोड़ों रुपये खर्च कर अपनी इतिश्री कर लेती है। 

एसएसपी कार्यालय के सामने मासूम तमाशा दिखा रही ये कोई अपने एन्जॉय और मजे के लिए नही कर रही है बल्कि ये मासूम अपने पापी पेट की खातिर, जान की बाजी लगाकर मासूम अपनी जिंदगी को खतरे में डालकर खेल, और करतब दिखाकर अपने परिवार की भूख मिटाने के लिए कर रही है। जब उसको पढ़ने,लिखने का टाइम तब ये मासूम अपनी जान को खतरे में डालकर लोगों की भीड़ का मनोरंजन कर रही है और संवेदनहीन भीड़ तमाशा देखती रही और साथ में पुलिसकर्मी भी तमाशबीन बने रहे। वही मासूम अपनी जान को जोखिम में डालकर रस्सी पर चलकर तमाशा दिखा रही थी लेकिन किसी ने उसे रोकने का प्रयाश नही किया।

बड़ी बात तो ये है कि पुलिस कर्मी भी तमाशबीन बनकर इस मासूम के पूरे खेल का मनोरंजन करते देखे गए लेकिन इन्होंने उसे रोकने का प्रयाश नही किया। ये है यूपी की पुलिस उसको किसी की चिंता ही नही है, जबकि सूबे के मुख्यमंत्री मासूम बच्चों की पढ़ाई लिखाई और सेहत को लेकर भारी चिंतित दिखते है, जी हाँ ये उनकी ही पुलिस है जिसे कतई मासूम की जान की परवाह नही दिखी।

(रिपोर्ट – आर. बी. द्विवेदी , एटा )   

Comments (0)
Add Comment