लालू के बिना ही हुई तेजप्रताप की ऐश्वर्या राय से सगाई

पटना–लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की सगाई आरजेडी एमएलए चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ बुधवार को हो गई। पटना के मौर्या होटेल में आयोजति सगाई के भव्य समारोह में तेज प्रताप के पिता लालू उपस्थित नहीं रहे सके। सूत्रों के मुताबिक तेज की शादी 12 मई को हो सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सगाई का आयोजन पटना के मौर्या होटल में हुई। बता दें कि लालू परिवार की बहू बनने जा रही ऐश्वर्या बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की बेटी हैं। आरजेडी नेता चंद्रिका राय, नीतीश कुमार की सरकार में परिवहन मंत्री रह चुके हैं। वह छपरा की रहनेवाली हैं और पटना के नाट्र डम स्कूल में उनकी पढ़ाई हुई है। दिल्ली के मिरांडा हाउस से ग्रैजुएशन करने वाली ऐश्वर्या तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ी हैं।

इसी महीने की शुरुआत में शादी तय होने के बाद तेजप्रताप ने दिल्ली आकर पिता लालू यादव से मुलाकात की थी और आशीर्वाद लिया था। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू यादव खुद मौजूद नहीं रहे। वह फिलहाल एम्स में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है। तेजप्रताप ने सोमवार को दलित बच्चों के साथ अपना 29वां जन्मदिन मनाया था। इस मौके पर बधाई देने वालों में उनकी होने वाली पत्नी ऐश्वर्या राय भी शामिल रहीं। 

Comments (0)
Add Comment