‘सुई-धागा’ का ट्रेलर रिलीज, देखिए कैसे कुत्ता बन वरुण धवन ने कराई अनुष्का की बेइज्जती !

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और अभिनेता वरुण धवन की आने वाली फिल्म ‘सुई धागा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

मेक इन इंडिया थीम पर बनी इस फिल्म की कहानी उन लोगों पर है, जिनकी रोजी-रोटी सिलाई-बुनाई के काम करने से चलती हैं. फिल्म में वरुण धवन एक दर्जी के किरदार में तो  अनुष्का शर्मा एक घरेलु महिला का किरदार निभाती नजर आ रही है.

इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि वरुण धवन एक दुकान में नौकरी करते हैं, जहां उनका मालिक उनको कभी कुत्ता तो कभी कोई और जानवर बनने के लिए कहता है. नौकरी और कुछ मजबूरी के चलते वरुण ऐसा करते भी हैं. लेकिन ये सब अनुष्का शर्मा (वरुण की पत्नी) को बर्दाश्त नहीं होता. जिसके बाद अनुष्का के समझाने पर वरुण और अनुष्का मिलकर एक कंपनी की शुरुआत करते हैं जिसका नाम रखते हैं ‘सुई-धागा’.

यशराज बैनल तले बन रही फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा हैं. ‘सुई धागा की पटकथा भी मनीष शर्मा ने ही लिखी है. इसकी कहानी महात्मा गांधी के सिद्धांतों पर आधारित है. इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मेक इन इंडिया’ अभियान की भी झलक देखने को मिलेगी. ये फिल्म गांधी जयंती (दो अक्टूबर) के मौके पर 28 सितंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म का डायरेक्शन निर्देशक शरत कटारिया कर रहे हैं. 

 

Comments (0)
Add Comment