RANDEEP HOODA MARRIAGE: रणदीप हुड्डा ने मैतई रस्मों रिवाज से रचाई शादी, पत्नी लिन संग शेयर की तस्वीरें

Randeep Hooda Marriage– हाईवे, किक, मर्डर 3, एक्सट्रैक्शन और सरबजीत जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर रणदीप हुड्डा शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं। लेकिन अब एक्टर ने खुद शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें न सिर्फ फैन्स बल्कि सेलेब्स का भी प्यार मिल रहा है। इतना ही नहीं फैंस शादी की चौथी फोटो की भी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

रणदीप हुडा ने इंस्टाग्राम पर लिन लैशराम के साथ अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इम्फाल में शादी समारोह के कुछ घंटों बाद बुधवार रात को रणदीप हुडा ने तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में इस जोड़े को पारंपरिक मणिपुरी पोशाक पहने देखा जा सकता है। रणदीप हुडा को सफेद कुर्ते में देखा जा सकता है और दुल्हन लिन को अपनी शादी की पोशाक में सोने के आभूषण पहने देखा जा सकता है।

इससे पहले, नई दुल्हन लिन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में दोस्तों और परिवार द्वारा साझा की गई शादी की अन्य रस्मों और समारोहों की तस्वीरें भी साझा की थीं।

बता दें, 29 नवंबर को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए रणदीप ने इंफाल में लिन लैशराम के साथ अपनी शादी का ऐलान किया था। पोस्ट में मुंबई में हुए रिसेप्शन की जानकारी भी दी गई। गौरतलब है कि लिन मणिपुर की एक मॉडल, एक्ट्रेस और बिजनेसवुमन हैं।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

lin laishramRandeep HoodaRandeep Hooda Instagram Latest PostsRandeep Hooda Lin Laishram Manipuri Wedding PhotosRandeep Hooda Lin Laishram WeddingRandeep Hooda Lin Laishram Wedding Latest NewsRandeep Hooda Lin Laishram Wedding PhotosRandeep Hooda Marriage
Comments (0)
Add Comment