डॉक्टर ने बेहोशी का इंजेक्शन देकर किया युवती से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

जिले में दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हटिया स्थित एक निजी अस्पताल की है। यहां डॉक्टर पर नशे का इंजेक्शन देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। युवती ने शनिवार को जगन्नाथपुर थाना में डॉक्टर पर एफआईआर दर्ज करायी है। निजी अस्पताल के डॉक्टर सुबोध कुमार पर युवती ने इलाज के दौरान दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें..IPL 2022 : ये दिग्गज खिलाड़ी बना लखनऊ टीम का मेंटोर, IPL में दो बार टीम को बना चूका है विनर

चान्हो थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने थाना में दिये आवेदन में कहा है कि तबीयत खराब होने पर पांच दिसंबर को हटिया स्थित एक नर्सिंग होम की महिला डॉक्टर से दिखाने गयी थी लेकिन वहां महिला डॉक्टर नहीं मिली। उसके बाद नर्सिंग होम में बैठने वाले पुरुष डॉक्टर से ही चेकअप कराया। पीड़िता ने कहा कि डॉक्टर ने मुझे एक सूई दी, जिसके बाद मैं बेहोश हो गयी। कुछ देर बाद होश आया, तो कुछ गलत होने का एहसास हुआ। लोक-लाज के भय से चुप रह गयी।

16 दिसंबर को पेट में दर्द होने पर पुन: उसी नर्सिंग होम गयी, जहां की एक नर्स ने मुझे उसी पुरुष डॉक्टर से मिलने को कहा। उसके बाद मैं न चाहते हुए भी डॉक्टर के पास गयी। इस बार भी डॉक्टर ने सूई लगाई और दुष्कर्म किया। घटना के बाद नर्सिंग होम में एक और युवती दिखाने आयी थी। उसे पूरी बात बतायी। इसके बाद जगन्नाथपुर थाना पहुंचकर शिकायत की। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती ने मामला दर्ज कराया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

ये भी पढ़ें.. अब 18 में नहीं 21 साल में बेटियां बनेगी दुल्हन, कैबिनेट से प्रस्ताव को मिली हरी झंडी

ये भी पढ़ें..पुलिस विभाग हुआ शर्मसार: पुलिसकर्मी ने पत्नी को आत्महत्या के लिए किया मजबूर, सुसाइड नोट में हुआ खुलासा

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

doctor rapedgirl rapedjharkhand policeranchi policerapeझारखंड पुलिसडॉक्टर ने किया रेपदुष्कर्मयुवती ने रेपरांची पुलिसरेप
Comments (0)
Add Comment