जल्द शादी के बंधन में बंधेगे रणबीर-आलिया, तैयारियां शुरू

मनोरंजन डेस्क — फिल्म जगत के स्टार अभिनेता रणबीर कपूर और सबकी लाडली आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं.खबरों के मुताबिक दोनों जल्द शादी के बंधन में बधने वाले है.चर्चा है कि इसी साल दिसंबर में दोनों शादी करेंगे.यहां तक बताया जा रहा है कि इस साल दिसंबर में रिलीज होने जा रही दोनों की फिल्म ‘ब्रम्हास्‍त्र’ के ठीक बाद शादी की तारीख देखी जा रही.

दरअसल ओपेन मैगजीन की खबर के अनुसार, रणबीर और आलिया की शादी की तैयारियां पहले ही शुरू हो चुकी हैं. जैसे ही दोनों की फिल्म 4 दिसंबर को रिलीज होती है, उसके ठीक बाद बिना समय गंवाए दोनों सात फेरे लेंगे. बल्कि दोनों परिवारों में शादी की अंतिम तारीख को लेकर सहमति बनाई जा रही है कि ज्यादा से ज्यादा लोग उस वक्त शादी में मौजूद रहें.

फिलहाल रणबीर ‘ब्रम्हास्‍त्र’ के बाद करण मल्होत्रा की फिल्म ‘शमशेरा’ के आलवा लव रंजन की फिल्म साइन कर चुके हैं. हालांकि उन्होंने आने वाले दिनों में कुछ दिनों तक काम से आराम लेने का मन बना लिया है.वहीं आलिया इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग कर रही हैं. लेकिन इसके बाद वो एक ब्रेक लेने जा रही हैं. ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ के अलावा वो करण जौहर की मुगलकाल की फिल्म ‘तख्त’ का हिस्सा हैं. इसके अलावा वे रोहित शेट्टी की गोलमाल फ्रैंचाइजी के अगली कड़ी में दिखाई देंगी.

Comments (0)
Add Comment