पुलिस ने युवकों को सिखाया सबक !, बोले ये हमारा लट्ठ है और यहां ‘पावरी हो रही है…देखें video…

पुलिस के इस वीडियो की जमकर हो रही चर्चा...

सोशल मीडिया की दुनिया में जाने कब क्या ट्रेंड कर जाए, यह कहा नहीं जा सकता है। इस दिनों पूरी दुनिया में ‘पावरी हो रही है’ ( pawri ho rahi hai) नामक मीम ने धमाल मचा रखा है। जहां बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के इस मीम से जुड़े वीडियोज सामने आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें..कोरोना की दूसरी लहर, फिर लगा 7 दिनों का लॉकडाउन, शादियों में शामिल होगें सिर्फ इतने मेहमान…

वहीं देश – दुनिया में भी लोग इस मीम के साथ अपने वीडियो बनाकर अपने सोशल अकाउंट से शेयर कर रहे हैं। वहीं राजधानी जयपुर में भी इसी से जुड़ा एक मीम इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। खास बात यह है कि इस वीडियो को राजस्थान पुलिस के साथ मिलकर बनाया गया है।

पुलिस ने वीडियो को बेहद रोचक अंदाज में बनाया

बता दें कि इस वीडियो में तीन युवक एक साथ एक बाइक पर बिना हेलमेट लगाए जा रहे हैं। मस्ती- मजाक के माहौल में युवक वीडियो में बोलते दिखाई देते है कि ‘ ये हम है, ये हमारा जयपुर है और और यहां पावरी हो रही है।

वहीं वीडियो के दूसरे सीन में राजस्थान पुलिस के सिपाही देते हैं। वीडियो को बेहद रोचक अंदाज में बनाया गया है। साथ ही यातायात नियमों के पालन को लेकर भी संदेश दिया गया है।

सोशल मीडियो पर जमकर हो रहा वायरल

दरअसल एक पाकिस्तानी कंटेट क्रिएटर दनानीर मुबीन ने एक वीडियो बनाया था। इस वीडियो में उन्होंने पार्टी शब्द को ‘पावरी’ कहा था। इसके बाद इंडियन म्यूजिक कंटेट क्रिएटर और यू- ट्यूबर यशराज मुखते ने भी इस पर वीडियो बना दिया। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर ये मीम ट्रेंड कर गया।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Jaipur newsJaipur policepawri hori hairajasthan newsRajasthan Policerajasthan samacharviral meme pawri ho rahi haiजयपुर पुलिसराजस्थान न्यूजराजस्थान पुलिस
Comments (0)
Add Comment