रिटायर्ड पुलिसकर्मी पिता की शिकायत पर छापामारी, बेटे के पास से मिला अवैध हथियारों का जखीरा…

यूपी पुलिस से रिटायर्ड एसआई पिता (SI father) की शिकायत पर पुलिस ने छापेमारी की इस दौरान पुलिस को आरोपी पुत्र के पास से भारी मात्रा में अवैध हथियारों का जखीरा बरामद हुआ। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें..सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी ! 26 जून को मिलेगा तोहफा…

पिता को जान से मारने की धमकी

बता दें कि यूपी पुलिस रिटायर्ड एसआई (SI father) मुरारीलाल निवासी गाँव ललहट थाना जैथरा जिला एटा ने बेटे से हत्या की आशंका को लेकर थाना को सूचना दी थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। पुलिस ने बताया की आरोपी पुत्र सुनील कुमार आपराधिक प्रवृत्ति का वो आए दिन अपनी पत्नी और पिता के साथ मारपीट व धमकाने के लिए अवैध असलहों का प्रदर्शन करता है।

भारी मात्रा में हथियार बरामद

वहीं पीड़ित पिता को अपने ही बेटे से ही जान का खतरा है। दरअसल रिटायर्ड एसआई पिता (SI father) को पेंशन के रुपयों को लेकर बेटे से अपनी हत्या की है आशंका जताते हुए थाने में शिकायत की थी। शिकायत पर पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी सुनील के कब्जे से एक बन्दूक 12 बोर, दो तमन्चे 315 बोर, दो चाकू, चार कारतूस 12 बोर व तीन कारतूस 315 बोर बरामद किये।

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी एटा)

Etah latest newsEtah newsEtah PoliceHarithar recovered from accused sonillegal weaponsthreatsthreats to retired policeman fatherअवैध हथियारआरोपी बेटे से पास हरिथार बरामदएटा की लेटेस्ट खबरेंएटा न्यूजएटा पुलिसधमकीरिटायर्ड पुलिसकर्मी पिता को धमकी
Comments (0)
Add Comment