राहुल-अथिया ने एक साथ मारी धमाकेदार एंट्री, पहली बार खुलकर किया ‘प्यार का इजहार’

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटी व अभिनेत्री अथिया शेट्टी और भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल ने हाल ही में एक प्यार भरे पोस्ट के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था। अब भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथ‍िया शेट्टी का इजहार-ए-मोहब्बत पहली बार दुनिया के सामने आया है।

ये भी पढ़ें..मायावती ने भाजपा, सपा, कांग्रेस के चुनावी वादों पर साधा निशाना, कहा- अपनी सरकार में क्यों नहीं पूरे किये वादें

पहली बार खुलकर सामने आए राहुल

बता दें कि राहुल और ​अथिया अपने भाई अहान शेट्टी की पहली फिल्म ‘तड़प’ के प्रीमियर में शामिल होने के लिए पहली बार खुलकर दुनिया के सामने आए। दोनों को एक साथ स्टेज पर देख फैन्स के मन से उनके सीक्रेट अफेयर से पर्दा उठ गया।एक महीने बाद, इन लवबर्डस ने आगामी फिल्म ‘तड़प’ की स्क्रीनिंग के दौरान अपनी पहली रेड कार्पेट उपस्थिति दर्ज कराई। स्क्रीनिंग के लिए जाने से पहले, अथिया और राहुल ने फोटोज क्लिक कराई। क्रिकेटर काले रंग की टी-शर्ट के साथ भूरे रंग के सूट में थे, जबकि अभिनेत्री ने एक काले रंग की ड्रेस पहनी थी।

फिल्म तड़प की प्रीमियर में शामिल आए नजर

वहीं ‘तड़प’ के कलाकारों तारा सुतारिया और अथिया के भाई अहान ने ने भी पैपराजी को पोज दिए। ‘तड़प’ अहान शेट्टी की पहली फिल्म है और इसमें तारा सुतारिया, कुमुद मिश्रा और सौरभ शुक्ला भी हैं। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो प्यार से निराश हो जाता है, और प्रतिशोधी हो जाता है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत फिल्म, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित और मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित, फिल्म 3 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

KL Rahul To Marry Athiya ShettyKL Rahul With Athiya Shetty Tadap Premieresuniel shettytadap movie premiereकेएल राहुल अथिया शेट्टी तड़प प्रीमियरतड़प के प्रीमियर पर केएल राहुल अथिया
Comments (0)
Add Comment