…जब प्लास्टिक की बोतल के सवाल पर फंसे मंत्री जी, प्रेस कांफ्रेंस छोड़ भागे

एटा– एटा दौरे पर आए प्रभारी मंत्री व प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अतुल गर्ग ने एटा कॉपरेटिव बैंक के मीटिंग हाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए केन्द्र सरकार की पार्ट-2 सरकार के 100 दिन व प्रदेश सरकार के ढाई साल पूरे होने पर पत्रकारों से रूबरू होते हुए सरकार की उप्लब्धियाँ गिनाई।

वही देश के पीएम और प्रदेश के सीएम जहा प्लास्टिक का विरोध कर रहे है। वही पत्रकार के सवाल पर प्रभारी मंत्री झल्लाते हुए दिखे। प्लास्टिक की बोतल पर वो बोले क्या मैं बोतल लेकर आया हूँ। वही बराबर में बैठे मारहरा विधायक वीरेन्द्र लोधी प्लास्टिक की बिसलरी की बोतलों को खींचते हुए दिखाई दिये। जिसके बाद प्रभारी मंत्री अतुल गर्ग हड़बड़ाते हुए पीसी छोड़कर भाग खड़े हुए। वही एटा में खस्ताहाल सड़को के सवाल को लेकर प्रभारी मंत्री बोले, पिछली सरकार की तुलना में सड़कों की हालत अब ठीक है।

वही मारहरा-पीएसी मार्ग पर नव निर्माणाधीन मेडीकल कॉलेज का निरीक्षण करते हुए प्रभारी मंत्री ने इस दौरान पैदल भ्रमण करते हुए निर्माण कार्य की गुणवत्ता को चैक करने के उपरान्त कार्यदायी संस्था सीएनडीएस यूपी जल निगम को निर्देश देते हुए मेडीकल कॉलेज निर्माण कार्य मानक एवं गुणवत्ता के अनुरूप पूर्ण कार्य किये जाए। वही मंत्री ने हिदायत देते हुए कहा कि घटिया निर्माण की किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं आनी चाहिए। प्रभारी मंत्री ने कहा कि जिले में मेडीकल कॉलेज बनने से एक ओर जहां चिकित्सकों की कमी दूर होगी तो वहीं एटा जनपद सहित आसपास के लोगों को इलाज के लिए दूर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। मेडीकल कॉलेज का निर्माण दो साल में पूर्ण होने के उपरान्त एटा जिले में और अधिक विकास होगा।

उन्होंने कहा कि सरकार का प्रयास है कि प्रत्येक जरूरतमंद व्यक्ति को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया कराई जाए, इस हेतु जिले में बेहतर कार्य होने चाहिए। मेडीकल कॉलेज बनने से पूर्व जिला अस्पताल सहित जिले के समस्त स्वास्थ्य केन्द्रों में चिकित्सकों की उपस्थिति, उपलब्ध दवाओं पर विशेष रूप से ध्यान दिया जाएगा।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

atul gargco-operative bank meetingetahgovernment part-2health ministermarhara mlaplastic bannedplastic bottlespress conferenceveerendra lodhi
Comments (0)
Add Comment