छेड़खानी का विरोध करने पर गोली मारकर की हत्या, उसके बाद जो हुआ…

मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

जालौन में छेड़खानी का विरोध करना एक युवक को महंगा पड़ गया, जहां छेड़खानी करने वाले दबंगों ने युवक को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना बाद पूरे गांव में तनाव बढ़ गया और ग्रामीणों ने गोली मारने वालों के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुये वहां जाकर तोड़फोड़ और आगजनी की।

यह भी पढ़ें-यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की बनाई गई लिस्ट, सामने आए कई चौंकाने वाले नाम

इस घटना की सूचना पर कोंच व माधौगढ़ सर्किल के 5 थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने हालात को काबू में किया तथा वारदात को अंजाम देने वाले 2 लोगों को हिरासत में ले लिया। वही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

घटना जालौन के नदीगांव थाना क्षेत्र के सिकरी बुजुर्ग गांव की है। बताया जा रहा है इस गांव के रहने वाले अरविंद दोहरे गांव के ही दीपांशु व 2 अन्य लोगों के साथ शराब पी रहे थे, इसी दौरान दीपांशु ने अरविंद की घर की महिला से छेड़खानी शुरू कर दी, जिसका विरोध अरविंद ने किया तो पास में रखे तमंचे से दीपांशु ने अरविंद को गोलीमार दी। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से भाग गए। जैसे ही घटना की जानकारी अरविंद के परिजनों को हुई तो परिजनों ने आवेश में आकर गोली मारने वालों के घर हमला बोल दिया, साथ ही वहां पर जमकर बवाल करते हुए तोड़फोड़ व आगजनी की।

भारी पुलिस बल तैनात-

इसकी सूचना जैसे ही नदीगांव थाना पुलिस को मिली, पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन हालत को देखते हुए तत्काल कोंच वह माधौगढ़ सर्किल के 5 थानों की पुलिस को मौके पर बुलाया। तब कहीं जाकर पुलिस ने इस बवाल को शांत कराया, साथ ही घायल को इलाज के लिए उरई जिला अस्पताल भेजा, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वही बवाल को देखते हुए पुलिस ने छापेमारी की, जहां उन्होंने गोली मारने वाले युवक के साथ मौजूद दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया, साथ ही मुख्य आरोपी की तलाश कर रही है। वही एहतियात के तौर पर उस गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है, जिससे किसी प्रकार का बवाल न बढ़ सके।

इस मामले में जालौन के पुलिस अधीक्षक डॉ सतीश कुमार ने बताया कि मामले का संज्ञान आने के बाद तत्काल कार्यवाही करते हुये पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लाया है साथ ही किस बात से शुरू हुआ उस पर भी पुलिस साक्ष्य जुटाने में लगी है, फिलहाल आरोपियों के खिलाफ 302, 354, एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

death of a young manjalaunmolesting
Comments (0)
Add Comment