प्रेक्टिकल के लिए बुलाकर प्रोफेसर ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, पीड़िता ने खुद को ऐसे बचाया

समाज में गुरु को भगवान का दर्जा दिया जाता है। लेकिन एक शिक्षक की गंदी नियत ने इस शब्द की मर्यादा को अपमानित कर दिया है।

हमारे समाज में गुरु को भगवान का दर्जा दिया जाता है। लेकिन एक शिक्षक की गंदी नियत ने इस शब्द की मर्यादा को कलंकित कर दिया है। दरअसल, राजस्थान के सीकर शहर के सरकारी गर्ल्स कॉलेज में एक छात्रा के साथ असिस्टेंट प्रोफेसर ने दुष्कर्म करने की कोशिश की। काले शीशों के पीछे असिस्टेंट प्रोफेसर ने प्रेक्टिकल देने आई एक छात्रा को गलत जगह छूते हुए गंदी हरकत जबरदस्ती करने की कोशिश की। लेकिन छात्रा उसके चंगुल से छूटकर भाग निकली। वहीं  घटना की सूचना मिलते ही छात्र संगठनों के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज के बाहर बवाल कर दिया। कार्यकर्ताओं ने नारे लगाते हुए उन्होंने प्रोफेसर को निलंबित करने के साथ कॉलेज गेट पर लगे काले शीशे हटाने की मांग की।

छात्रा के साथ प्रोफेसर ने दुष्कर्म करने की कोशिश:

वहीं छात्रा ने अपने साथ हुए घटना की शिकायत पुलिस अधीक्षक से को दी शिकायत। छात्रा ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि वह प्रायोगिक परीक्षा के लिए जूलोजी के रिकार्ड जमा करने कॉलेज गई हुई थी। जहां वह रिकार्ड के सिलसिले में नं। 53 में गई तो वहां मौजूद असिस्टेंट प्रोफेसर ने रिकार्ड ढूंढने के बहाने उसे कई बार गलत जगहों छूकर गंदी हरकतें करने लगे। जिससे छात्रा घबरा गई और किसी तरह खुद को वहां से बचाते हुए भाग निकली।

छात्र संगठनो के कार्यकर्ताओं ने घटना का किया विरोध:

वहीं छात्रा से छेड़छाड़ की जानकारी जैसे छात्र संगठनो के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को कॉलेज पहुंचकर बवाल मचा दिया। कार्यकर्ता घटना को लेकर विरोध जताते हुए आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई व गेट से काले शीशे हटाने की मांग की। बता दें कि घटना के बारे में सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश कर मामला शांत कराया। इसके बाद छात्रा ने एसपी को घटना की शिकायत दी।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

rajasthan ki taja khabarerajasthan newsrajasthan professor did eve teasingrajasthan samacharSikar newsछात्रों का विरोध प्रदर्शनप्रोफेसर ने की छेड़खानीराजस्थान की क्राइम न्यूजराजस्थान की खबरेंराजस्थान की ताजा खबरेंराजस्थान न्यूजराजस्थान समाचारसीकर की खबरेसीकर न्यूज
Comments (0)
Add Comment