सत्ता में राहुल गांधी आये तो जेल जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी- पीएल पुनिया

बाराबंकी — कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राष्ट्रीय प्रवक्ता ने  बाराबंकी में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस सत्ता में आती है तो चौकीदार जेल जाएगा।

बाराबंकी में सांसद पीएल पुनिया ने अपने जनसम्पर्क के दौरान जनता से कहा कि बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी की चाभी तो ईडी के पास रहती है वह जैसे डिक्टेट करते हैं वो वैसे करते हैं।

मुलायम सिंह जी पार्लियामेंट में कहे मोदी जी प्रधानमंत्री बने लेकिन और कोई नहीं चाहता कि मोदी प्रधानमंत्री बने लेकिन उपेन्द्र रावत और रामसागर रावत चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी दुबारा प्रधान मंत्री बने। साथ ही पी एल पुनिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ललकार ललकार कर कहते हैं कि चौकीदार चोर है चौकीदार चोर है और 2019 की सरकार बनने के बाद चौकीदार जेल जाएगा चौकीदार जेल जाएगा क्योंकि कानून तो अपना काम करेगा यह जिस तरह से राफेल में घोटाला किया है घपला किया है पैसा खाया है और खुल्लमखुल्ला जिस तरह से उन्होंने अपने दोस्त अंबानी को मदद पहुंचाई है तो कानून तो अपना काम करेगा और जो  गुनाह करेगा तो कानून का हाथ तो उसके गले तक पहुँचेगा ।

बाराबंकी- कांग्रेस सांसद डॉ पी.एल पुनिया ने राहुल के बयान को दोहराया “कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ललकार ललकार कर कहते हैं कि चौकीदार चोर है चौकीदार चोर है’ और 2019 की सरकार बनने के बाद चौकीदार जेल जाएगा चौकीदार जेल जाएगा क्योंकि कानून तो अपना काम करेगा यह जिस तरह से राफेल में घोटाला किया है घपला किया है पैसा खाया है और खुल्लमखुल्ला जिस तरह से उन्होंने अपने दोस्त अंबानी को मदद पहुंचाई है तो कानून तो अपना काम करेगा और जो  गुनाह करेगा तो कानून का हाथ तो उसके गले तक पहुँचेगा।

(रिपोर्ट-सतीश कश्यप,बाराबंकी)

Comments (0)
Add Comment