बाराबंकी में पुजारी की निर्मम हत्या, कमरे पड़ा मिला शव…

उत्तर प्रदेश के जनपद बाराबंकी में एक मंदिर के पुजारी की धारदार हथियार से हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है. पुजारी की हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. मृतक पुजारी का नाम सुरेश चन्द्र चौहान है जिनकी 70 वर्ष थी. बताया जा रहा अज्ञात बदमाशों ने पुजारी की हत्या कर मौके से फरार हो गए हैं.

ये भी पढ़ें..यूपीः 30 दिन में घटा 90 फीसद कोरोना संक्रमण, रिकवरी रेट भी बढ़ा…

एसपी ने 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट

मामला जिले के टिकैतनगर थाना क्षेत्र का है जहां पुजारी की हत्या की गई है. घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी गई है. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे ने लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे और हत्या का खुलासा करने के लिए तीन टीमें गठित की है और 24 घंटे में रिपोर्ट मांगी है.

बता दें कि यहां खामोली गांव में हनुमान मन्दिर के पुजारी सुरेश चन्द्र चौहान कई सालों से रहते थे. लोग वहां जब सुबह मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे तो लोगों को पुजारी सुरेश कहीं दिखाई नहीं दिया. काफी देर इंतजार के बाद भी जब उनका कुछ पता नहीं चला तो लोगों ने उनकी तलाश शुरू की तो पुजारी का शव उनके कमरे में पड़ा हुआ था.

जांच में जुटी पुलिस…

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास जांच पड़ताल की तो उन्हें मंदिर के बाहर खेत में शराब की खाली बोतल और डिस्पोजल ग्लास मिले. पुलिस को अंदेशा है कि शराब पीने के बाद पुजारी की हत्या की गई है. एसपी यमुना प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचे. बताया कि घटनास्थल की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्या का जल्द खुलासा करने के लिए टीमें जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

#UttarPradeshBarabankiBarabanki crimeKilling of priestUpcrimeपुजारी की हत्याबाराबंकी न्यूजबाराबंकी पुलिस
Comments (0)
Add Comment