प्रतापगढ़ः पूर्व प्रधान की पत्नी की गला रेतकर निर्मम हत्या

जिले के जेठवारा थाने के मझगवां में रात को बरामदे में सो रही पूर्व प्रधान समर बहादुर की पत्नी धनपत्ति देवी की गला रेत कर नृशंस हत्या कर दी गई है।

सुबह इस बात की जानकारी पर गांव में हड़कम्प मच गया, परिजन बदहवास हो गए। देखते ही देखते ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई, इस बाबत मृतका के देवर का दावा है कि न तो कोई जमीनी विवाद है और न ही कोई रंजिश या दुश्मनी।

ये भी पढ़ें…आज भी कुंवारा है ‘श्रीदेवी’ का ये फैन, मान बैठा पत्नी, गम में करता है ये काम…

सूचना पर मौके पर पहुंचे एएसपी

हत्या की सूचना मिलते ही इलाकाई पुलिस मौके पर पहुच गई और शव को कब्जे में ले लिया। घटना की बाबत जानकारी मिलते ही एसपी, एएसपी और सीओ भी भारी लावलश्कर के साथ मौके पर पहुच कर घटना से जुड़े साक्ष्यों को संकलित करने में जुट गए।

जांच में जुटी पुलिस…

घटना की गंभीरता को देखते हुए फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड भी बुला ली। एसपी का दावा है कि घटना से जुड़े महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे है जल्द ही इस घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।

बड़ा सवाल ये है कि जब न जमीनी विवाद है न ही किसी प्रकार की रंजिश या दुश्मनी है तो आखिर हत्या क्यों कि गई है ये तो समय ही बताएगा।

ये भी पढ़ें..पति का गुप्तांग जरूरत से ज्यादा था लंबा, कोर्ट पहुंची पत्नी, फिर जो बताया उड़ गए होश…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

घर में मचा कोहरामपत्नी हत्याप्रतापगढ़ पुलिसप्रतापगढ़ लेटेस्ट न्यूजप्रतापगढ़ हिन्दी न्यूजप्रधानी की पत्नी की हत्यामर्डरयूपी न्यूजयूपी पुलिससनसनीहत्या
Comments (0)
Add Comment