जिस पार्टी के एक भी सांसद नहीं, वो तय कर रहा कौन होगा देश का पीएम- लालू के बयान पर प्रशांत का तंज

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने बुधवार को सीएम नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का खेल खत्म हो गया है, वहीं उनके इस बयान पर चर्चित चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने चुटकी ली है। जन सुराज अभियान के संस्थापक किशोर ने कहा कि जिसका एक भी सांसद नहीं वह देश का पीएम तय कर रहा है।

प्रशांत ने लालू-नीतीश पर साधा निशाना

दरअसल, पांच राज्यों में हुए चुनाव को लेकर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बुधवार को कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी का खेल खत्म हो गया है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार का कोई मुकाबला नहीं है। लालू प्रसाद के इस बयान पर प्रशांत किशोर ने गुरुवार को कहा कि अगर अपनी जुबान से प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री बनना हो तो किसी और के प्रयास करने का सवाल ही नहीं उठता।

ये भी पढ़ें..6 महीने बाद फातिमा बनकर भारत वापस लौटी अंजू, दो बच्चों को छोड़ प्रेमी से मिलने गई थी पाकिस्तान

उन्होंने कहा कि लोकसभा में लालू यादव की पार्टी के शून्य सांसद हैं, लेकिन वे तय करेंगे कि प्रधानमंत्री कौन बनेगा। नीतीश कुमार के पास 42 विधायक हैं और वह मुख्यमंत्री बनने के लिए कभी लालटेन पर लटकते हैं तो कभी कमल के फूल पर बैठते हैं। ऐसे में वह देश के पीएम बनेंगे ?

देश की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी- कांग्रेस

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि आज देश की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी है और उसके बाद कांग्रेस है। अगर प्रधानमंत्री पद के लिए कोई विपक्ष का चेहरा है तो वह कांग्रेस से होना चाहिए। मान लीजिए कि यह कांग्रेस का नहीं है, तो इसे दूसरी सबसे बड़ी पार्टी टीएमसी का होना चाहिए। तीसरी सबसे बड़ी पार्टी डीएमके है इसलिए उस पार्टी से भी ऐसा हो सकता है। कोई उन सभी पार्टियों को हटाकर नीतीश और लालू यादव को उनका नेता क्यों बनाएगा?

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Lalu YadavNitish kumarPM Modi game is overPrashant Kishor NewsPrashant Kishor taunt on Lalu Yadavनीतीश कुमारपीएम मोदी का खेल खत्मप्रशांत किशोरप्रशांत किशोर का लालू नीतीश पर हमलालालू यादव
Comments (0)
Add Comment