ठेके बंद हुईं तो यहां पुलिसवालों ने बेची शराब !

मथुरा में लॉकडाउन के दौरान चौकी इंचार्ज और 3 सिपाहियों ने मिलकर 5822 हज़ार पेटी शराब बाजार में बेच दी. एसएसपी ने किया खुलासा...

मथुराः कोरोना वायरस के पढ़ते प्रकोप को देखते हुए सरकार द्वारा लागू लॉकडाउन के तीसरे चरण की शुरुआत के साथ ही सोमवार से शर्तों के साथ शराब ( liquor ) की दुकानें खोलने का आदेश दे दिया है. ऐसे में शराब ( liquor ) के शौकीनों के चहरों पर एक बार फिर मुस्कान छा गई है. वहीं लॉकडाउन के दौरान मथुरा से एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

ये भी पढ़ें..ठेके खुलते ही ‘आउट ऑफ स्टॉक’ हुई शराब !

करोड़ो की थी शराब 

दरअसल, यूपी के मथुरा जिले में लॉकडाउन के दौरान एक पुलिस चौकी के इंचार्ज और 3 सिपाहियों ने मिलकर 5822 हज़ार पेटी शराब ( liquor ) बाजार में बेच दी. यह शराब पुलिस द्वारा जब्त की गई थी. शराब की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है. वहीं इस मामले में एसएसपी मथुरा ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेज दिया.

जबकि एक स्टिंग ऑपरेशन कर खुद एसएसपी साहब ने इस मामले का खुलासा किया था. इसमे एक शराब माफिया भी शामिल बताया जा रहा है. मामला करीब 15 दिन पुराना बताया जा है. क्राइम ब्रांच इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ऐसे खुली पुलिस वालों की पोल

दरअसल कुछ दिन पहले कोसीकलां में शराब से भरा एक ट्रक पकड़ा गया था. ट्रक को जब्त कर पुलिस की कस्टडी में खड़ा था. लेकिन जब्त ट्रक में से आधी शराब ( liquor ) गायब हो गई. मामला खुलता देख इलाके की पुलिस लीपापोती में लग गई. इसकी भनक जब एसएसपी साहब को लगी तो उन्होंने एक महिला एसआई और एक दरोगा की टीम बनाकर स्टिंग ऑपरेशन कराया.

गायब हुई शराब खरीदने के लिए यह टीम पहुंच गई. जहां से यह शराब बेची जा रही थी, वहां आरोपी सिपाही की कार भी खड़ी थी. उसी में से निकालकर टीम को शराब दी गई. तभी मौके पर पहुंचकर पुलिस ने सभी को दबोच लिया.यही नहीं जांच में सामने यह भी आया है कि आरोपी पुलिसकर्मियों ने सिर्फ इसी ट्रक की, बल्कि और भी जब्त शराब भी बेची थी.

ये भी पढ़ें..दुकानों पर उमड़ी भीड़, एक दो नहीं पेटी भरकर शराब ले जा रहे लोग

Comments (0)
Add Comment