पुलिसकर्मी ने पत्नी को दी खौफनाक मौत, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

पुलिस की आए दिन कोई न कोई ऐसी करतूत सामने आती रहती है, जिससे पुलिस विभग को शर्मिंदा होना पड़ता है। दरअसल, मध्यप्रदेश में एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने अपनी पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस की आए दिन कोई न कोई ऐसी करतूत सामने आती रहती है, जिससे पुलिस विभग को शर्मिंदा होना पड़ता है। दरअसल, मध्यप्रदेश में एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने अपनी पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना सोमवार की रात की बताई जा रही है। कांस्टेबल ने सरकारी आवास में देर रात आपसी झगड़े के दौरान पत्नी की हत्या कर दी। वही मामले में पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस कांस्टेबल ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या:

यह घटना मध्यप्रदेश के मुरैना जिले का है। 38 वर्षीय कॉन्स्टेबल सोमवार रात 12 बजे के करीब घर पहुंचा। कॉन्स्टेबल के घर पहुंचते ही उसका पत्नी के साथ विवाद हो गया। वही दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर कॉन्स्टेबल ने पत्नी को गोली मार दी। वही मौके पर ही पत्नी की मौत हो गई। फायरिंग की आवाज से पूरी पुलिस लाइन परिसर में हड़कंप मच गया। पुलिस लाइन में मौजूद पुलिसकर्मी  गोली की आवाज सुनकर घर के अंदर जाकर देखा तो उसकी पत्नी की लाश खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी।

पुलिस ने मौके पर आरोपी कांस्टेबल को किया गिरफ्तार:

आरोपी पुलिस कॉन्स्टेबल और उसकी पत्नी के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। यही वजह है कि कॉन्स्टेबल के बच्चे अपनी नानी के पास ग्वालियर के कंपू में रहते थे। जानकारी के मुताबिक कॉन्स्टेबल और पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि उसने गोली मारकर हत्या कर दी। वही पुलिस लाइन में मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी पहुंचकर घटनास्थल से ही आरोपी कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया। फिर शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया।

 

 

 

ये भी पढ़ें.. अचानक आसमान से गिरा आग का धमाकेदार गोला, देखें हैरतअंगेज वीडियो

ये भी पढ़ें..BCCI ने रणजी ट्रॉफी समेत इन बड़े टूर्नामेंट को किया स्थगित, खतरे में IPL 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

"morena newsmadhya pradesh murderMadhya Pradesh Policemorena crime newsWife murderपत्नी की हत्यामध्य प्रदेश पुलिसमध्य प्रदेश हत्यामुरैना क्राइम न्यूजमुरैना समाचार
Comments (0)
Add Comment