भैंसे ढूंढने वाली पुलिस अब BJP मंत्री की मछलियां खोजने में जुटी

जनपद के इज्जत नगर थाने की पुलिस इस समय एक अनूठी चोरी की जांच कर रही है. दरअसल उत्तराखंड सरकार की एक मंत्री की एक-दो नहीं बल्कि 30 हजार मछलियां चोरी हो गई हैं.

यह भी पढ़ें-शर्मनाकः किशोरी को नशीली दवाएं देकर दो महीने तक दर्जनों लोगों ने की हैवानियत

अब पुलिस करे तो क्या करे सपा सरकार में मंत्री रहे आज़म खान की भैसों को ढूंढ निकालने में भी कामयाब हुई थी तो अब मामला भाजपा सरकार का है भले ही मंत्री उत्तराखंड सरकार की क्यों न हों. फिलहाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है और मामले की जांच जारी है ।

30 हजार मछलियों की चोरी-

मामला इज्ज़त नगर थाना क्षेत्र के लालपुर गांव का है यहां पर उत्तराखंड सरकार की मंत्री रेखा आर्य के फार्म हाउस से 30 हजार मछलियों की चोरी हो गई है. फार्म हाउस के मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. चोरी का आरोप फार्म हाउस के पूर्व केयर टेकर पर लगा है जिसने कुछ दिनों पहले ही मंत्री जी के फर्म हाउस की नौकरी छोड़ दी थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. रिपोर्ट के मुताबिक शुरुआती जांच में एक रात में इतनी सारी मछलियां चोरी होने की बात पुलिस को हजम नहीं हो रही है.

बताया जा रहा है कि मछलियों की खरीद पर सब्सिडी भी मिलती है. इसलिए पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं इसमें कोई साजिश तो नहीं है.

ajam Khanbjp ministerbuffaloFishpolice
Comments (0)
Add Comment