नए साल पर शराब पीकर गाड़ी चला रहे 200 से ज्यादा लोगो को पुलिस ने दबोचा

लखनऊ — यूपी पुलिस ने नए साल पर शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले 200 से ज्यादा लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है. वहीं सभी चालकों को शराब पीकर तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने वाले लोगों को भी हिरासत में लिया है.

बता दें कि इस मामला में राजधानी लखनऊ में 50 लोगो को हिरासत में लिए गया. जिसमें अधिकतर लोग पार्टियों से वापस लौट रहे थे.जिन्हें बड़े ट्रैफिक पुलिस ने नाकेबंदी करके सांस विश्लेषक के जरिए पकड़ कर हिरासत में ले लिया. इसी कड़ी में कानपुर में सबसे ज्यादा 70 लोगों को हिरासत में लिया गया है.इसी तरह पूरे प्रदेश में पुलिस ने अभियान चलाकर नशे में गाडी चला रहे लोगो को  दबोचा.

दरअसल प्रदेश में कानून व्‍यवस्‍था को बनाए रखने और हुड़दंगियों को रोकने के लिए पुलिस ने एक्शन प्लान तैयार किया था. जिसके तहत यूपी पुलिस ने दिलचस्‍प और फिल्‍मी अंदाज में शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों को चेतावनी जारी की थी. यूपी पुलिस की ओर से सलमान खान की फिल्‍म ‘दबंग’ के डॉयलॉग के रूप में ट्वीट भी किया गया था..

इस ट्वीट में लिखा गया है, ‘हम आज सड़कों पर इतनी नाकाबंदी लगाएँगे कि आप कन्फ़्यूज़ हो जाओगे की एंटर कहाँ से करें और भागें कहाँ से! #ZaraSambhalKe #dontdrinkanddrive #UPPolice’ साथ में सलमान खान के चेहरे का कैरिकेचर बनाया गया है. इस पर लिखा है, ‘स्‍वागत नहीं करोगे 2018का? लेकिन… जरा संभल के! #ZaraSambhalKe’

Comments (0)
Add Comment