पॉर्न रैकेट चला रही थी ‘गंदी बात’ की एक्ट्रेस ! पुलिस ने इस हाल में पकड़ा

गहना पर अपनी वेबसाइट के लिए पॉर्न वीडियो शूट करने और उन्हें अपलोड करने का आरोप है...

पॉर्नोग्राफिक वीडियो मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई की है। ऑल्ट बालाजी की अडल्ट सीरीज ‘गंदी बात’ में अभिनय कर चुकी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (gehana vasisth) को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। गहना पर अपनी वेबसाइट के लिए पॉर्न वीडियो शूट करने और उन्हें अपलोड करने का आरोप है।

ये भी पढ़ें..प्रेमिका ने बॉयफ्रेंड के टुकड़े-टुकड़े कर कुत्तों को खिलाया, दांत से खुला राज…..

आज अदालत में होगी पेश

उन्हें आज मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस अन्य मॉडल, साइड एक्ट्रेसेस और कुछ प्रोडक्शन हाउस की भागीदारी की भी निगरानी कर रही है, जिन पर गिरोह द्वारा शूट की गई एडल्ट फिल्मों को मोबाइल ऐप और वेबसाइटों पर संपादित करके अपलोड करने का आरोप है।

वेबसाइट पर अश्लील कंटेंट अपलोड करने का आरोप

इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस तेजी से जांच कर रही है। ‘मिस एशिया बिकनी’ का ताज जीतने वाली गहना वशिष्ठ (gehana vasisth) ने विज्ञापनों, हिंदी और तेलुगु सिनेमा में काम किया है। वेबसाइट पर अश्लील कंटेंट अपलोड करने को लेकर गहना से पूछताछ की गई थी।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

gandi baat fame actress Gehana VasisthGehana VasisthGehana Vasisth arrestedGehana Vasisth instagramGehana Vasisth newsGehana Vasisth news todayGehana Vasisth photomumbai police arrested Gehana
Comments (0)
Add Comment