पिटबुल डॉगी ने वफादारी भूल मालकिन को नोच-नोचकर कर दी हत्या, देखें वीडियो

लखनऊ में 80 साल की मालकिन को नोचकर हत्या करने वाले पिटबुल डॉगी को नगर निगम की टीम ने पकड़ लिया है

लखनऊ में 80 साल की मालकिन को नोचकर हत्या करने वाले पिटबुल डॉगी को नगर निगम की टीम ने पकड़ लिया है। बता दें कि गुरुवार को नगर निगम की टीम अमित त्रिपाठी के यहां डॉगी को उठाने के लिए टीम पहुंची थी। वहीं अमित अपने डॉगी को टीम को नहीं सौपना चाहता था। लेकिन टीम के अधिकारीयों ने उसे समझाया कि ऐसा नहीं करने पर उसके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है। उसके बाद मित ने खुद अपने डॉगी के चेहरे को सफेद कपड़े से छिपाकर उसे नगर निगम की गाड़ी तक छोड़ दिया।

डॉगी का मालिक हुआ भावुक:

बता दें कि अमित अपने डॉगी को नगर निगम की टीम को देने से पहले काफी भावुक हो गए थे। उन्होंने कहा, ”उनका कुत्ता बिल्कुल शांत था। पता नहीं किस वजह से उससे यह गलती हो गई।” अमित ने अपने पड़ोसियों और कुछ मीडिया पर डॉगी को बदनाम करने का भी आरोप लगाया है।

इतने दिन रहेगा डॉक्टरों की निगरानी में:

वहीं नगर निगम के संयुक्त निदेशक डॉक्टर एके राव का कहना है कि अभी उस डॉगी को अगले 7 से 10 दिनों तक जरहरा के सेंटर पर रखा जाएगा। इसके बाद उसे 4 डॉक्टरों की टीम पिटबुल के व्यवहार पर निगरानी रखेगी। उन्होंने बताया कि यह देखा जाएगा कि आखिर में यह कुत्ता इतना हिंसक क्यों हुआ?  वही नगर निगम के पशु कल्याण अधिकारी डॉक्टर अभिनव वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि इस डॉगी को स्टेरलाइज भी किया जाएगा।

पिटबुल ने मालकिन का पेट फाड़ कर दी हत्या:

जानकारी के मुताबिक पिटबुल ने 12 जुलाई को अपनी 82 साल की मालकिन पर हमला कर दिया था। उनको तुरंत ही पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने उनको ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया था। लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं उनकी मृत्यु के बाद उनके पुत्र अमित ने नगर निगम को सूचित करके कहा कि उनकी टीम आकर डॉगी को लेकर जाए क्योंकि आसपास के लोगों ने भी पिटबुल को लेकर आपत्ति जाहिर की थी।

 

 

ढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

elderly woman killed by pet pitbull doglucknow newslucknow pet pitbull kilss elderly womanpet pitbull dogpet pitbull dog Newspitbull dog attack womanpitbull dog Newsपालतू कुत्ते ने ली जानपिटबुल कुत्तापिटबुल डॉगयूपी न्यूजलखनऊलखनऊ न्यूजलखनऊ में कुत्ते ने ली जान
Comments (0)
Add Comment