इस चर्चित एक्ट्रेस को प्राइवेट पार्ट्स की तस्वीरें भेज रहा था यह शख्स, पुलिस से की शिकायत

टीवी के चर्चित शो 'FIR' की 'चंद्रमुखी चौटाला' यानी कविता कौशिक, मुंबई पुलिस से की शिकायत

टीवी के चर्चित शो ‘FIR’ की ‘चंद्रमुखी चौटाला’ यानी actress कविता कौशिक वैसे तो अकसर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार मामला थोड़ अलग है। कविता कौशिक इस वक्त अपनी उस शिकायत को लेकर चर्चा में हैं, जो उन्होंने मुंबई पुलिस और साइबर पुलिस से की है।

ये भी पढ़ें..महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील हरकतें करता था इंस्पेक्टर, न्याय के लिए अफसरों के काट रही चक्कर

सोशल मीडिया गंदी तस्वीरें भेज रहा था शख्स

दरअसल actress कविता कौशिक ने मुंबई पुलिस से एक ऐसे शख्स की शिकायत की है, जो उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार गंदी हरकतें व अश्लील तस्वीरें भेज रहा था। उन्होंने पुलिस से गुजारिश की है कि आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ा जाए। इतना ही नहीं उन्होंने ट्वीट करके उस शख्स के खिलाफ अपना गुस्सा भी जाहिर किया है।

यहा नहीं कविता ने उस शख्स की प्रोफाइल मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच से शेयर की है। उन्होंने बताया है कि शंकर नाम का यह शख्स उन्हें गुप्त रूप से अपने प्राइवेट पार्ट्स की तस्वीरें भेज रहा था। इस शख्स का पता लगाने की बातें कहते हुए कविता ने सवाल भी किया है कि सारा जोर औरतों पर ही चलता है क्या?

पुलिस के साथ उद्धाव ठाकरे से भी लगाई गुहार

यही नहीं कविता ने उद्धव ठाकरे और महिला आयोग को भी टैग किया है लिखा है, ‘मुझे उम्मीद है कि इस इंसान को गिरफ्तार करना उतना मुश्किल नहीं होगा।’

वहीं पुलिस की तरफ से भी कविता की शिकायत पर प्रतिक्रिया दी गई है और जल्द ही इस आदमी को पकड़े जाने का भरोसा भी दिलाया है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है कविता

गौरतलब है कि actress कविता इस समय टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन का हिस्सा बनने के लिए चर्चाओं में हैं। बताया जा रहा है कि कविता जल्द ही शो में एक प्रतियोगी बनकर वाइल्ड कार्ड एंट्री मारने वाली हैं।कविता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अलग-अलग सामाजिक मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखा करती हैं।

ये भी पढ़ें..महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील हरकतें करता था इंस्पेक्टर, न्याय के लिए अफसरों के काट रही चक्कर

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

a man vulgar pictures to kavita kaushikFIR सीरियलkavita kaushik complained to mumbai policeman sharing privates pictutreकविता कौशिक को अश्लील तस्वीरें भेजाकविता कौशिक ने मुंबई पुलिस से की शिकायतचंद्रमुखी चौटालाबिग बॉस 14 में कविता कौशिक
Comments (0)
Add Comment