विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में ‘पांड्या ब्रदर्स’ ने डांस कर सबको चौकाया

स्पोर्ट्स डेस्क — मंगलवार रात मुंबई में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन का आयोजन किया गया जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलीब्रिटीज़ के साथ-साथ टीम इंडिया के सितारें भी पहुंचे. लेकिन इस पार्टी में असली महफिल लूटी पांड्या ब्रदर्स ने ऐसा डंस दिखाया की सब देखते रह गए.

जी हां, कैप्टन विराट के रिसेप्शन में हार्दिक और क्रुनाल पांड्या ने जमकर डांस किया और पार्टी का रंग और भी निखार दिया.हार्दिक और क्रुनाल इस मौके पर पंजाबी सॉंग ‘तारे गिन-गिन याद में तेरी’ गाने पर जमकर थिरके. दोनों इस जोश के साथ स्टेज पर डांस किया कि पूरी महफिल ही लूट ली. जिस मौके पर ये दोनों डांस करने के लिए स्टेज पर पहुंचे तब पार्टी में मौजूद हर शख्स का ध्यान इनकी तरफ ही था.हार्दिक पांड्या मौजूदा टीम इंडिया के स्टार ऑल-राउंडर हैं. जबकि उनके बड़े भाई क्रुनाल पांड्या आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए अपने जलवे बिखेर चुके हैं.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा ने इसी साल 11 दिसंबर को इटली में जाकर शाही रचाई थी. जिसके बाद 21 दिसंबर को दिल्ली के होटल ताज में इन लोगों ने पहले रिसेप्शन का आयोजन किया. जहां पर पीएम मोदी ने भी शिरकत की. जबकि दूसरे रिसेप्शन बीती रात मुंबई के होटल में आयोजित किया गया था.

Comments (0)
Add Comment